शमिता शेट्टी ने घर में की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान से बोलीं- फिल्मों से नहीं, BB OTT से मिली पहचान

शमिता शेट्टी ने घर में की धमाकेदार एंट्री, सलमान खान से बोलीं- फिल्मों से नहीं, BB OTT से मिली पहचान

प्रेषित समय :08:12:39 AM / Mon, Oct 4th, 2021

मुंबई. बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर रविवार को भी जारी रहा और ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स रहे शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल ने शो में एंट्री की. होस्ट सलमान खान ने उनसे बातचीत की और पूछा कि उन्होंने इस शो के लिए क्या तैयारी की है. तीनों ने इसके जवाब दिए. इसके बाद सलमान ने स्टेज पर लगी स्क्रीन पर तीनों कंटेस्टेंट्स को उनके ‘बिग बॉस ओटीटी’ के सफर को दिखाया. पहले शमिता और निशांत की लड़ाई के विजुअल्स दिखाए और फिर सलमान ने शमिता की फाइट का मजाक भी बनाया. सलमान खान ने शमिता से उनके अनुभव के बारे में पूछा.

सलमान खान ने कहा कि उनकी (शमिता) बहन शिल्पा शेट्टी ने बिग ब्रदर जीता और दूसरे सीजन को होस्ट भी किया. उन्होंने शमिता को इसी सीजन में लोगों के साथ खुलकर खेलने, इंडिपेंडेंट खेलने और जीतने के लिए कहा. सलमान ने शमिता को उनके बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन राकेश बापट के नाम से भी टीज किया. सलमान की ये सब बातें सुनने के बाद शमिता ने कहा कि वह दर्शकों से मिले प्यार और सम्मान को देखकर काफी खुश हैं.

शमिता शेट्टी ने आगे कहा कि विनर और फाइनलिस्ट के बगल में खुद को खड़े देखना उनके लिए दुखद था. उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ करने के छह हफ्ते के दौरान उन्हें जितनी पहचान और पॉपुलैरिटी मिली है, वह जितनी फिल्में उन्होंने की है, उससे कहीं ज्यादा है. इसके बाद सलमान खान ने उन्हें घर में एंट्री करने के लिए शुभकामनाएं दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

‘बिग बॉस 15’ का इंतजार खत्म: ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान लगाएंगे तड़का

बिग बॉस ओटीटी के घर से वायरल हुईं नेहा भसीन की बोल्ड तस्वीरें

बिग बॉस ओटीटी: जीशान खान को मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान और करण जौहर के बाद अब 'बिग बॉस' की हिस्सा बनेंगी रेखा?

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनेंगी निशा रावल

सलमान खान नहीं इस बार ये एक्टर होस्ट करेंगे बिग बॉस 15

Leave a Reply