तारक मेहता.. के नट्टू काका नहीं रहे, 77 साल की उम्र में घनश्याम नायक का हुआ निधन

तारक मेहता.. के नट्टू काका नहीं रहे, 77 साल की उम्र में घनश्याम नायक का हुआ निधन

प्रेषित समय :19:54:20 PM / Sun, Oct 3rd, 2021

नई दिल्ली. दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक अब हमारे बीच नहीं रहे. 77 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से नट्टू काका के रूप में लोकप्रिय हुए घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी. बता दें, घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से वह कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. उनके गले की सर्जरी हुई थी और इस वजह से वह शूटिंग से भी दूर हो गए थे.

हाल ही में उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में मीडिया से बातचीत में बताया था कि उनके गले से आठ गांठे निकाली गई थीं और उन्हें नहीं पता था कि इतनी गांठे कैसे बन गई थी. इन गांठों को सर्जरी के जरिए निकाला गया था. उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी सर्जरी चार घंटे तक चली थी.

धनश्याम के बेटे विकास ने भी मीडिया को बताया था कि उनके पिता की पिछले साल सितंबर में गले की सर्जरी हुई थी, जिसमे उनके 8 गांठें निकाले गए थे. इसके बाद जब इस साल अप्रैल में उनके पापा के गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाई गई थी, तो उसमें कुछ स्पॉट्स नजर आए थे. उन्होंने आगे बताया था कि जब उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स नजर आए थे, तब उन्हें कोई तकलीफ नहीं थी, फिर भी उनकी कीमोथेरेपी की गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक हुआ कैंसर

तारक मेहता' में दयाबेन को रिप्‍लेस करेगी यह ऐक्‍ट्रेस?

पीएम मोदी ने किया संसद टीवी का शुभारंभ, इसके कार्यक्रम और यह है इसकी सामग्री

बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने घर बिराजे 'गणपति बप्पा', चढ़ा 'गणपति उत्सव' का रंग

राज्यसभा टीवी और लोकसभा टीवी का नाम हुआ संसद टीवी, 15 सितंबर को पीएम मोदी करेंगे लॉन्च

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पूरा हुआ पोस्टमॉर्टम, कल होगा अंतिम संस्कार

Leave a Reply