44W फ्लैश चार्जिंग के साथ आया Vivo X70 Pro

44W फ्लैश चार्जिंग के साथ आया Vivo X70 Pro

प्रेषित समय :09:13:46 AM / Sat, Oct 2nd, 2021

Vivo X70 Pro के लॉन्च के साथ ही Vivo Mobiles ने भारत के तेज़ी से उभरते 5G बाज़ार में अपनी दस्तक दे दी है.  Vivo X70 Pro के ब्रांड न्यू अल्ट्रा-सेंसिंग सेन्सर्स की मदद से मिलने वाले इक्स्पोज़र ब्राइटनेस और नॉइज़ रिडक्शन के परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन से यूज़र्स को रात की कम रोशनी में भी क्लियर तस्वीर खींचने और बेहतर वीडियो बनाने में काफ़ी मदद मिलेगी.

Vivo X70 Pro की दमदार परफ़ॉरमेंस का एक कारण इसमें लगा MediaTek Dimensity 1200-वीवो प्रोसेसर भी है, जिसे खास तौर Vivo X70 Pro के लिए डिज़ाइन किया गया है. ये एक कस्टमाइज़्ड न्यू फ़्लैगशिप ओपन रेसोर्स आर्किटेक्चर चिपसेट है जिसे वीवो और मीडियाटेक ने मिलकर डिज़ाइन किया है. वीवो के सुपर नाइट मोड, एस्ट्रो मोड और प्रो-स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स के साथ डाईमेंसिटी 5G ओपन रेसोर्स आर्किटेक्चर की इस तकनीकी जुगलबंदी से यूज़र्स को बेहद तेज़ अलगोरिथम कैलकुलेशन के साथ ही कम बैटरी खपत में ज़्यादा ऑपरेटिंग एफीशिएंसी मिलती है.

इसके अलावा Vivo X70 Pro में कई वीडियो पैरामीटर्स जैसे ज़ूम सपोर्ट, फ़ोकस डिस्टेन्स मार्क, ऑडिओ लेवल, इमर्सिव मॉनिटरिंग वीडियो इंटर्फ़ेस को एडजस्ट और कंट्रोल करने के लिए प्रो-सिनेमैटिक मोड भी दिया गया है जिसकी सहायता से यूज़र्स चुटकियों में प्रोफेशनल क्वालिटी वीडियो बना पाएंगे.

7 अक्टूबर को निर्धारित अपनी पहली सेल के लिए तैयार Vivo X70 Pro के शुरुआती 8GB RAM+128GB वेरिएंट की कीमत जहां 46,990 रुपये है तो वहीं इसके 8GB RAM + 256GB के लिए ख़रीददारों को 49,990 रुपये चुकाने होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने लोडिंग वाहन चालक पर हमला कर लूटे रुपए, मोबाइल फोन

120Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का 5G स्मार्टफोन

सस्ता मिल रहा है 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन रेडमी 9 पावर

भारत में आज होगा लॉन्च iQOO Z5 स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB रैम

सस्ता मिल रहा है शियोमी का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन Mi 11 Lite

2 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का 8GB RAM वाला शानदार स्मार्टफोन

सिर्फ 3 सिंपल Settings बदलने से सुपरफास्ट हो जाएगा आपका स्मार्टफोन

Leave a Reply