डेटिंग लाइफ पर बोलीं जेनिफर एनिस्टन: खुद को किसी के साथ शेयर करना चाहती हूं

डेटिंग लाइफ पर बोलीं जेनिफर एनिस्टन: खुद को किसी के साथ शेयर करना चाहती हूं

प्रेषित समय :10:23:39 AM / Thu, Sep 30th, 2021

पॉपुलर शो फ्रेंड्स फेम जेनिफर एनिस्टन ने हाल ही में अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर खुलासा किया. जेनिफर ने बताया कि वह सिंगल हैं, लेकिन अपनी लाइफ में किसी स्पेशल को लाने के लिए तैयार हैं. जेनिफर ने एक शो में कहा है कि वह अब लव लाइफ एंजॉय करना चाहती हैं.

जेनिफर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अब समय आ गया है. मेरे मन में खयाल आया कि मैं खुद को किसी और के साथ शेयर करना चाहती हूं और मुझे कोई प्यार करे. मैं अब इस मोमेंट को भी एंजॉय करना चाहती हूं.’

बता दें कि जेनिफर ने साल 2000 में ब्रैड पिट से शादी की थी. दोनों की शादी हालांकि ज्यादा समय तक नहीं चली और 2005 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद जेनिफर ने जस्टिन थेरॉक्स से साल 2011 में शादी की. हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों साल 2017 में अलग हो गए. खबरें आई थीं कि जेनिफर संगीतकार जॉन मेयर और एक्टर विन्स वॉघन को भी डेट कर चुकी हैं.

कैसा चाहिए पार्टनर

जेनिफर ने आगे बताया कि उन्हें कैसा पार्टनर चाहिए. उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा कोई जिससे पहली मुलाकात में बातें अच्छी हो. कॉन्फिडेंस हो, मजाकिया हो. अच्छे दिल का हो, दूसरों के साथ जो अच्छे से रहे. तो ये सब जरूरी चीजें आपके पार्टनर में होनी चाहिए.’ इससे पहले भी सितंबर के शुरुआत में जेनिफर ने कहा था कि वह किसी ऐसे को डेट करना चाहेंगी जो पब्लिक फिगर ना हो. जेनिफर ने कहा था, ‘हां, ऐसा होता है. ऐसा जरूरी नहीं जिसे मैं डेट करूं वो इंडस्ट्री का ही हो.’ वहीं एक बार जेनिफर ने ये भी कन्फर्म किया था कि उन्होंने कभी ऑनलाइन डेटिंग नहीं की है. जेनिफर ने कहा था, ‘मैं नॉरमल तरीके से ही डेट करना चाहती हूं. किसी से बाहर जाने के लिए पूछना. ये ज्यादा बेहतर है.’

एक्ट्रेस ने ये भी कहा था, मैं एक शानदार पार्टनर ढूंढना चाहती हूं जिसके साथ जिंदगी एंजॉय कर सकूं और उसके साथ अपनी दिल की बातें शेयर कर सकूं. यही हमारी अपने पार्टनर को लेकर आशा होती है. इसे कानूनी दस्तावेजों में पत्थर से खोदने की जरूरत नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मल्लिका शेरावत अपनी बैकलेस ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल, वायरल फोटो में दिखा बोल्ड अंदाज

ओपन टॉप पहनकर प्रियंका ने वोग मैग्जीन के लिए करवाया बोल्ड फोटोशूट

निया शर्मा के बोल्ड और ब्यूटीफुल अवतार ने लोगों को बनाया दीवाना

पर्पल बिकिनी में जॉर्जिया हैरिसन ने ढाया कहर, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Leave a Reply