उर्फी जावेद ने बताई बैकलेस ड्रेस पहनने के पीछे की वजह

उर्फी जावेद ने बताई बैकलेस ड्रेस पहनने के पीछे की वजह

प्रेषित समय :09:07:16 AM / Tue, Sep 28th, 2021

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर आपनी बैकलेस ड्रेस की वजह से छाई हुई हैं. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में उन्होंने खूब धमाल मचाया था. उर्फी अपने बोल्ड और अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से घर में छाई रही थीं. शो खत्म होने के बाद भी उर्फी चर्चा में बनी हुई है. हर रोज उर्फी अपने ऑउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखी जाती हैं. अब हाल ही में अदाकारा ने एक बार फिर बैकलेस ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक रेस्टोरेंट में बैठी मेन्यू देखती नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने खुलकर अपनी पीठ के निशान फ्लॉन्ट किए हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है, ‘हां, मेन्यू काफी मजेदार था. और हां, मेरी पीठ पर दाने और निशान हैं. जिन्हें मैं आसानी से छिपा सकती थी. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी.'

उन्होंने आगे लिखा, 'कई न्यूज आर्टिक्लस में मेरी पीठ के निशान के बारे में लिखा गया है. किसी की भी परफेक्ट बॉडी नहीं होती है और न ही चेहरा या स्किन. प्लीज इसे बंद करें. मुझे अपने शरीर से बहुत प्यार है. मैं ऐसा करती रहूंगी.’ हाल ही में उर्फी का एक लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस ने अब चुन लिया बेहद खतरनाक प्रोफेशन

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय से चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपए

बर्थडे: अचिंत कौर 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेसेस को फिटनेस में देती हैं मात

Leave a Reply