झारखंड में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, सो रहे मासूम की बची जान

झारखंड में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, सो रहे मासूम की बची जान

प्रेषित समय :11:52:43 AM / Sun, Sep 26th, 2021

गुमला. बड़ी खबर झारखंड के गुमला से है जहां सदर थाना क्षेत्र के लूटो गांव में अंधविश्वास में डायन- बिसाही का आरोप लगाकर एक ही परिवार के तीन लोगों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जाता है की लूटो के 55 वर्षीय बंधन उरांव, 50 वर्षीय उसकी पत्नी सोमारी देवी व 40 वर्षीय बहू बासमनी देवी की हत्या उसके ही रिश्तेदारों ने शनिवार की देर रात को कर दी.

हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए, हालांकि देर रात में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, वहीं हत्या में प्रयुक्त टांगी भी पुलिस ने बरामद कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ मनीष चंद लाल और थानेदार मनोज कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आए.

घटना के विषय में सदर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि हत्या के पीछे मृतक बंधन के दो भतीजे बिपता उरांव व जुलू उरांव का हाथ है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि बंधन की पत्नी सोमारी झाड़ फूंक और ओझा गुणी का भी काम करती थी. इसी से डायन बिसाही मामले में आपसी विवाद के कारण यह हत्या की गई है. पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मृतक बंधन परिवार के साथ शनिवार की शाम को खेत से घर लौटा था जिसके बाद उसकी बहू बासमुनि खाना परोस रही थी. इसी दौरान दोनों आरोपी बिपता उरांव व जलु उरांव ने बंधन उरांव व उनकी पत्नी को टांगी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. चीखने की आवाज सुनकर बहू बासमुनि निकली तो उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जाता है कि बहु बासमुनी का पति बालकिशुन चेन्नई में मजदूरी करता है. घटना के समय मृतक सहित परिवार में तीन सदस्यों के अलावे दो मासूम बच्चे बांसमुनि के 6 वर्षीय ज्ञानी व 3 वर्षीय ज्ञान घर में सो रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में बड़ा हादसा: करमा विसर्जन करने गई सात लड़कियो की तलाब में डूबने से मौत

झारखंड: बस और कार की टक्कर में लगी आग, बिहार के 5 लोग जिंदा जले

झारखंड में भीषण सड़क हादसा, कार-बस में भिड़ंत से 3 की मौत

Leave a Reply