चलती ट्रेन में कपड़े बदलने गई थी पत्नी हो गई लापता, ढाई महीने के बाद प्रेमी के घर में मिली

चलती ट्रेन में कपड़े बदलने गई थी पत्नी हो गई लापता, ढाई महीने के बाद प्रेमी के घर में मिली

प्रेषित समय :18:37:50 PM / Fri, Sep 24th, 2021

रांची. कुछ ही समय पहले मौर्य एक्सप्रेस में से एक महिला के गायब होने की खबर सामने आई थी. महिला के गुमशुदा होने की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पत्नी को ढूँढना शुरू किया था. गायब हुई महिला रांची से पति के साथ लखीसराय जा रही थी. हालांकि पुलिस की जांच में महिला का पता चल गया है. जांच में सामने आया की महिला का अपहरण नहीं किया गया था और ना ही वह गायब हुई थी. बल्कि वह अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ गोरखपुर भाग गई थी. धनबाद रेलवे पुलिस ने उसे गोरखपुर से बरामद कर उसके परिवार को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, 12 जुलाई की रात मौर्य एक्सप्रेस के धनबाद स्टेशन पर पहुंचने के बाद महिला कपड़े बदलने शौचालय गई थी. जिसके बाद वह वापिस अपने डिब्बे में नहीं लौटी. महिला के पति ने धनबाद रेलवे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. लखीसराय निवासी पति अजीत कुमार ने चार-पांच अज्ञात सहयात्रियों पर पत्नी का अपहरण करने का आरोप लगाया था. महिला के परिजनों ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की तो रेलवे पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी और फौरन महिला को वापिस ढूंढ निकाला था.

महिला की शादी 2019 के अंत में एक कंपनी में सेल्समैन अजीत से हुई थी. उसका पति शादी के बाद से उसे ससुराल नहीं ले गया था. इसी बीच फेसबुक पर एक लड़के ने उसकी पत्नी से दोस्ती थी. फेसबुक पर हुई यह दोस्ती प्यार में बदल गई थी. इस बीच पति जब उसे पहली बार ससुराल ले जा रहा था और इस बात से उसका प्रेमी नाराज हो गया. इसलिए दोनों ने भाग निकलने का प्लान बनाया. महिला धनबाद स्टेशन से निकली और बस से पहले वाराणसी चली गई. वहां से वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गोरखपुर चली गई. उसके प्रेम प्रसंग के संकेत उसके परिवार वालों को भी थे. इसलिए ससुराल जाते समय उसका मोबाइल सिम निकाल दिया गया, लेकिन वह वाईफाई के जरिए व्हाट्सएप पर अपने बॉयफ्रेंड के संपर्क में थी. पुलिस ने महिला के मोबाइल फोन लोकेशन के आधार पर उसे ढूंढ निकाला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रांची स्टेशन पर प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला, नहीं पहुंचा कोई डॉक्टर, शिशु की हुई मौत

रांची : एक ही ठेकेदार ने बनाए थे कांची नदी पुल और विधानसभा भवन, सीएम ने दिये जांच के आदेश

रांची में घूमने के लिए परफेक्ट हैं ये डेस्टिनेशन्स

दुमका कोषागार गबन मामले में लालू प्रसाद यादव को रांची हाई कोर्ट से मिली जमानत, जल्द आयेंगे बाहर

रांची में श्मशान में जगह कम पड़ी, शवों का सड़क पर भी हो रहा अंतिम संस्कार

ट्रेन पचुअलिटी में WCR के तीनों मंडल पिछड़े, रांची रेल डिवीजन को मिला पहला नंबर, ये हैं टॉप 3 डिवीजन

Leave a Reply