मलाइका ने शो में कहा- मुझे वैसा लड़का पसंद है जो अच्छी किस कर सकता हो

मलाइका ने शो में कहा- मुझे वैसा लड़का पसंद है जो अच्छी किस कर सकता हो

प्रेषित समय :11:31:04 AM / Thu, Sep 23rd, 2021

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों पहले अपने रिलेशनशिप को सबसे छिपाते थे, लेकिन अब ओपनली दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं. इन दिनों मलाइका शो इंडियाज नेक्स्ट मॉडल में नजर आ रही हैं. वह मिलिंद सोमन और अनुषा के साथ शो को जज कर रही हैं. 

मलाइका ने बताया कि उन्हें मर्दों में क्या पसंद है. मलाइका ने कहा, ‘मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो थोड़े रफ हो. चिकना फेस नहीं पसंद. मुझे वो बहुत पसंद है जो अच्छे से किस कर सकते हो.’ मलाइका ने ये भी बताया कि वो मर्द उन्हें पसंद नहीं जो गॉसिप करते हो. मलाइका से इस दौरान ये भी पूछा गया कि उन्होंने अपने पार्टनर अर्जुन कपूर को लास्ट मसेज क्या किया था. जिस पर मलाइका मैसेज पढ़ते हुए ब्लश करती हैं और कहती हैं, आई लव यू टू.

मलाइका से फिर पूछा गया कि ऐसा कौन शख्स है जो उन्हें अंदर और बाहर से जाानता है तो इस पर वह कहती हैं, मैं अर्जुन कपूर का नाम लेना चाहूंगी. वह मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं. साथ ही परेशान भी करते हैं.

बता दें कि इससे पहले जब अर्जुन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा था कि कौन उन्हें अच्छे से जानता है तो उन्होंने भी मलाइका का नाम लिया था. अर्जुन ने कहा था, ‘मलाइका ऐसी शख्स हैं जो मुझे देखकर बता सकती हैं कि मेरा दिन कैसा रहा. वह मुझे अच्छे से समझती हैं.’

मलाइका और अर्जन साल 2019 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों साथ में ट्रिप पर जाते रहते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को लेकर रोमांटिक पोस्ट करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर हुई 7 लाख की लूट

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय से चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपए

बर्थडे: अचिंत कौर 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेसेस को फिटनेस में देती हैं मात

कंगना रनौत को थलाइवी की रिलीज से पहले बड़ा झटका, जानें मल्टीप्लेक्स मालिकों पर क्यों फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी का फूटा गुस्सा, मीडिया की 'कुत्तों' से कर डाली तुलना

Leave a Reply