जयपुर में मैडम ले रही थीं ऑनलाइन क्लास और अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो

जयपुर में मैडम ले रही थीं ऑनलाइन क्लास और अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो

प्रेषित समय :11:17:43 AM / Mon, Sep 20th, 2021

जयपुर. कोरोना महामारी के कहर के चलते बच्चों को घर में ही लैपटॉप या फिर स्मार्टफोन के जरिए पढ़ाया जा रहा है. इसी बीच राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना घटी. जहां स्कूली बच्चों के Whatsapp ग्रुप अश्लील वीडियो भेजना का मामला सामने आया है. बच्चों की पढ़ाई के लिए टीचर ने ही ग्रुप बनाया था. ऑनलाइन क्लास लेते वक्त बच्चों के मोबाइल पर पोर्न फिल्म चल गई. ग्रुप एडमिन ने वीडियो को हटाया भी, लेकिन तब तक कई लोगों ने इसे देख लिया था. टीचर ने इस मामले की जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को दी. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रिंसिपल ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, राजधानी जयपुर के एक प्राइवेट स्कूल में वॉट्सअप ग्रुप पर क्लास चल रही थी. इसी दौरान अचानक से बच्चों के मोबाइल पर अश्लील वीडियो चलने लगी. जिसके बाद वीडियो की जानकारी बच्चों ने पेरेंट्स को दी. ऐसे में पेरेंट्स के बीच हड़कंप मच गया. यह हरकत देख बच्चों के अभिभावक परेशान रह गए कि कैसे यह शर्मनाक घटना घटी. जिस समय यह मामला सामने आया उस दौरान क्लास स्कूल की मैडम ले रही थीं. हालांकि इसके बाद ग्रुप एडमिन टीचर ने वीडियो को हटाया, लेकिन तब तक कई लोगों ने इसे देख लिया था. फिर, स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के बाड़मेर में पिता ने 4 बेटियों को जहर देकर मारा, जहर पीकर खुद भी पानी के हौद में कूदा

राजस्थान में होगा बाल विवाह का रजिस्ट्रेशन: विधानसभा में पारित हुआ बिल, बाल विवाह रजिस्टर्ड तो होंगे, लेकिन वैध नहीं माने जाएंगे

राजस्थान रोडवेज में बिना टिकट यात्रा करना अब पड़ेगा बहुत महंगा, 10 गुना वसूला जायेगा किराया

एएसआई स्टोन कंपनी में पूर्ण काम बंद: राजस्थान माईन्स वर्कर्स की अनिश्चितकालीन हड़ताल का प्रथम दिन रहा सफल

एएसआई स्टोन कंपनी में पूर्ण काम बंद: राजस्थान माईन्स वर्कर्स की अनिश्चितकालीन हड़ताल का प्रथम दिन रहा सफल

राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ ने कोटा कलेक्टर को 11 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा

Leave a Reply