Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने जोड़ा नया फीचर, फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च

Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने जोड़ा नया फीचर, फेस्टिव सीजन में होगा लॉन्च

प्रेषित समय :08:19:11 AM / Mon, Sep 20th, 2021

Piaggio अपने सबसे पॉपुलर Aprilia SR 160 स्कूटर का अपडेट वर्जन जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस स्कूटर को हाल ही में पुणे में सड़क पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. 2022 Aprilia SR 160 स्कूटर में कंपनी ने डिजिटल स्क्रीन दी है. जो इस स्कूटर को पहले के मुकाबले ज्यादा अट्रैक्टिव बनाती है.

Piaggio ने Aprilia स्कूटर को SR और SRX वेरिएंट में लॉन्च किया था. जिन दोनों ही स्कूटर को कंपनी ने एक ही प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया है. लेकिन इन दोनों ही स्कूटर के फीचर्स और बॉडी में काफी अंतर है.

Piaggio के अपडेट स्कूटर में बड़ी डिजीटल स्क्रीन में डिजिटल स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, वास्तविक समय ईंधन खपत का डेटा के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कई दूसरे फीचर्स भी मिलेंगे.

नए स्कूटर में कंपनी समान पावरट्रेन, सस्पेंशन, ब्रेक और अन्य हार्डवेयर रखेंगी. लेकिन मौजूदा मॉडल की तुलना में अपडेट वर्जन थोड़ा महंगा होगा. आपको बता दें इस समय दिल्ली एक्स शोरूम Aprilia SR 160 की कीमत 1 लाख 8 हजार रुपये है. वहीं अपडेट स्कूटर की कीमत 3 से 5 हजार रुपये ज्यादा हो सकती है.

Aprilia SXR 160 के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें पावर के लिए 160CC का सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड, एयर कूल्ड मोटर दिया गया है, जो SR 160 से लिया गया है. इसका इंजन 7100rpm पर 11ps  की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है. कंपनी ने इसमें CVT यूनिट दिया गया है. इसमें 7-लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Yamaha ने भारत में लॉन्च कीं दो शानदार स्कूटर्स, जानिए इनकी कीमत

Honda का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर देता है 130 किमी की रेंज

75वीं सालगिरह पर Piaggio ने लॉन्च किया वेस्पा का लिमिटेड एडिशन स्कूटर

ओला ने भारत में लॉन्च किए दो इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और खूबियां

इन टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में से आपके लिए कौन सबसे किफायती, जानें हर डिटेल

हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजल ने दिखाई आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली झलक

Leave a Reply