Mahesh Bhatt B'day Spl: 72 साल की उम्र में भी विवादों में रहते हैं महेश भट्ट

Mahesh Bhatt B

प्रेषित समय :10:24:33 AM / Mon, Sep 20th, 2021

महेश भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में छाए रहे. महेश भट्ट अपनी फिल्मों या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे. अक्सर विवादों में भी घिरे रहे. महेश भट्ट आज यानी 20 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं, तो उनके जन्मदिन के मौके पर आपको उनकी जिंदगी के चर्चित विवादित किस्सों और निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं-

महेश भट्ट के पिता का नाम नानाभाई भट्ट और मां का नाम शिरीन मोहम्मद अली है. कहा जाता है कि महेश भट्ट के माता-पिता ने शादी नहीं की थी. और इसका असर महेश भट्ट की जिंदगी पर भी दिखा. कॉलेज के दिनों में महेश भट्ट को लोरिएन ब्राइट नाम की लड़की से प्यार हो गया. लोरिएन ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर किरण भट्ट रखा. पूजा भट्ट और राहुल भट्ट इन्हीं के बेटे हैं.

लेकिन, किरण भट्ट से शादी के बंधन में बंधे होने के ही दौरान महेश भट्ट का दिल परवीन बॉबी पर आ गया. जिसका असर यह हुआ कि उनकी शादी में दरार आ गई. किरण भट्ट से महेश भट्ट के रिश्ते बिगड़ने लगे और फिर अचानक उनकी जिंदगी में सोनी राजदान आ गईं. इस समय महेश भट्ट और किरण एक साथ ही रहते थे. अभी तक दोनों ने कानूनी तौर पर तलाक नहीं लिया था और महेश भट्ट ने सोनी राजदान से शादी कर ली. सोनी राजदान से महेश भट्ट की दो बेटियां आलिया और शाहीन भट्ट हैं.

महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के चलते भी खासे चर्चा में रहे. उन्होंने एक मैग्जीन के लिए पूजा भट्ट को लिप किस करते हुए फोटोशूट कराया था. जिसे लेकर खूब बवाल मचा महेश भट्ट की खूब आलोचना हुई. यही नहीं, महेश भट्ट ने तो एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होतीं तो वह उससे शादी कर लेते.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजकुंद्रा ने बनाई थीं 119 पोर्न फिल्में, 8.84 करोड़ रुपए में बेचना चाहता था, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में खुलासा

फिल्मी स्टाइल में जेल से भागे 6 फिलिस्तीनी, गजा में सड़कों पर मना जश्न

दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम, अक्षय कुमार ने जताई खुशी

पहले होटल में काम करती थीं वाणी कपूर, जानें कैसे आईं फिल्मों में

पहली वागड़ी फिल्म- तण वाटे, के सम्मान में प्रतिमाह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा!

Leave a Reply