रॉबिन हुड के दो चेहरे! देखना दिलचस्प होगा कि....

रॉबिन हुड के दो चेहरे! देखना दिलचस्प होगा कि....

प्रेषित समय :21:22:56 PM / Sun, Sep 19th, 2021

प्रदीप द्विवेदी (खबरंदाजी). अहिंसा का संदेश लेकर जब सुनील दत्त उदयपुर आए थे, तब मैंने उनसे सवाल किया था कि- आप अहिंसा की बात कर रहे हैं और डाकूओं की भूमिकाएं आपने ज्यादा निभाई हैं, ऐसा क्यों? वे बोले- रॉबिन हुड मुझे प्रिय है!

रॉबिन हुड? अंग्रेजी लोक कथाओं का लोकप्रिय पात्र, जनता का हीरो था, जो अमीरों की संपत्ति को लूट कर गरीबों में बांट देने के लिये जाना जाता है!

शानदार तीरन्दाज और जानदार तलवारबाज रॉबिन हुड और उसके सहयोगियों को हरे कपड़े पहने हुए दिखाया जाता है, जो एक किसान था, लेकिन एक बेईमान ने उसको, उसकी जमीन से बेदखल करके समाज से बहिष्कृत कर दिया था?

बीसवीं सदी में तो एक ही रॉबिन हुड लोकप्रिय था, लेकिन एक्कीसवीं सदी में तो रॉबिन हुड का मुखौटा लिए डूप्लिकेट भी मैदान में आ गया है, जो गरीबों के लिए बड़े-बड़े प्रवचन देता है और गरीबों को लूटकर अमीरों की झोली भरता है!

इतना ही नहीं, मुखौटा रॉबिन हुड, अमीरों की दौलत से गरीबों की मदद करने वाले असली रॉबिन हुड को दबाने की, परेशान करने की भी पूरी कोशिश करता है?

कोरोनाकाल में भी कई असली-नकली रॉबिन हुड आए हैं, देखना दिलचस्प होगा कि जनता की नजरों में असली रॉबिन हुड कौन बनता है?

आज की कई खबरों पर मजेदार नजरिए....

Bhagat Ram @bhagatram2020 सोनू सूद पर छापा अपने कर्मों की वजह से पड़ा है!  अच्छी सड़क, अच्छे दिन, अच्छा पेट्रोल, अच्छी गैस, अच्छा प्रधानमंत्री- इन सबके लिए पैसा तो देना ही पड़ेगा, नहीं तो जाओ अफ़ग़ानिस्तान?

https://twitter.com/i/status/1438457513762955266

जनता की आवाज़ @Rush27june हवन करे हाथ जले! सोनू सूद के पास ऐसा कितना सारा धन गड़ा हुआ है जो आयकर विभाग की छापेमारी तीसरे दिन भी जारी रही ?

Sunita Sharma @SunitaS88731555 सोनू सूद के यहां पर ही क्यों छापा मारा जा रहा है? फिल्म इंडस्ट्री में तो बहुत सारे अभिनेता है, करोड़ों की संपत्ति है अरबों खरबों में उनका भी तो छापा मारो!

AboutCoins @ArvindS87174911 अगर शोहरत मिले तो सोनू सूद बनना, कंगना नहीं?

Archana Mishra @Archana80720852 आखिरकार 3 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद सरकार ने सोनू सूद के खिलाफ 20 करोड़ की गड़बड़ी निकाल ही दी,  चलो जनता के मददगारों के साथ बदला लेने मे तो हिंदू मुस्लिम नही किया, पहले कफील खान और अब सोनू सूद!

#SonuSoodRealHero #supportsonusood #ISupportSonuSood
Sumit Yaduwanshi RGVM @SyaduwanshiINC

भाजपा के मुख्यमंत्री बदले तो मास्टर स्ट्रोक..
कांग्रेस के मुख्यमंत्री बदले तो पार्टी में दरार..
यह पत्रकारिता है या दलाली...?

Mona Sharma @MonaSha01533681 गुजरात मे रूपाणी को हटाकर भाजपा ने सम्मान किया और कैप्टन को हटाकर कांग्रेस ने अपमान किया, वाह रे #दलाल मीडिया
Gurpreet Garry Walia @_garrywalia जब भी कोई CM की कुर्सी ख़ाली होती है मेरे दिमाग में एक ही नाम आता है देवेंद्र फडणवीस .

Khushnuma khan @khushi9595 दुनिया में आज 800 खेल खेले जाते हैं, लेकिन भारत में हिंदू मुस्लिम खेल सबसे ज्यादा पॉपुलर है!
Kamaludin ansari @kamaluddinINC शुक्र है, परिंदों को नहीं पता कि उनका मज़हब क्या है, वर्ना आसमां से भी खून की बारिश होती...

दिpali (Aarya) @Aarya_ind केन्द्र सरकार ने कहा था 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी जब कि NSO की रिपोर्ट 2019 बता रही है कि 6 साल में किसान की खेती से होने

वाली आय 48% से घटकर 38% रह गई? आखिर वो कौन-सी जादुई छड़ी है जिससे 3 माह बाद आमदनी दोगुना हो जाएगी? आखिर यह छलावा नहीं तो और क्या?

Narendra Tandon @NarennTandon जो सरकारी डॉक्टर सरकारी अस्पताल में आपका इलाज 10रु के पर्ची में करता है, वही डॉक्टर अपने निजी घर या हॉस्पिटल में सिर्फ हांथ लगाने का 500रू पहले फीस लेता है, इसे ही निजीकरण कहते हैं!

Mahak yadav @mahakyadav_ प्रधानमंत्री मोदी जी अब न तो पेट्रोल पर बोलते हैं, न रूपये पर बोलते हैं, न तो बेरोजगारी पर बोलते हैं, सवाल? क्या मोदी  जी को संदीप चौधरी और रवीश कुमार को इंटरव्यू देना चाहिए?

Khushnoor Mirza @MirzaVoice मोदी जी कह रहे है तेल विदेश से आता है,इसलिए हमारे हाथ कीमत नियंत्रण करना नही है! मनमोहन सिंह जी अपने घर के आँगन में तेल का हैंडपंप लगा रखा था क्या जो नियंत्रण करके रखा था?

BBC News Hindi @BBCHindi गुजरात: कोई 10वीं पास तो कोई सिर्फ़ चौथी, भूपेंद्र पटेल के नए मंत्रियों की शिक्षा पर चर्चा!

Alok Singh Chauhan @inc_aloksingh मोदी ने नारा दिया था- बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, अब बेटियां पढ़ तो गई पर रोजगार नहीं है, 2 करोड़ से अधिक लड़कियों ने रोजगार कार्यालय में रजिस्ट्रेशन कराया है जो बेरोजगार है? मोदी है गप्पो का बादशाह!

अतुल दुबे @atul_0108 कैप्टन अमरिंदर जी एक बार  पुराने कांग्रेसी नये भाजपाई सिंधिया से मुलाकात कर लो पता चल जायेगा नये भाजपाई का  हाल!

Ahana Pathak @vairaagini कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाए जाने पर गोदी मीडिया जितना परेशान है , उसी से पता चल रहा है कि राहुल गांधी ने सही कदम उठाया है?

Kuldeep @Kuldeep18667171 

पेट्रोल चाहे 200 पार हो जाए....

https://twitter.com/i/status/1439482997036576772

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सवाल तो बनता है! जनता का पैसा बर्बाद करके भी जो लोकप्रियता साहेब को नहीं मिली, वह सोनू सूद को कैसे मिली?

सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग ने की छापेमारी, अभिनेता के छह ठिकानों का सर्वे, इसलिए कार्रवाई की चर्चा

सीएम केजरीवाल से मिले एक्‍टर सोनू सूद, बने देश के मैंटोर कार्यक्रम के ब्रांड एम्बेस्डर

एकता कपूर-सोनू सूद ने भावुक होकर की गणपति बप्पा की विदाई

सीएम केजरीवाल से मिले एक्‍टर सोनू सूद, बने देश के मैंटोर कार्यक्रम के ब्रांड एम्बेस्डर

BMC चुनाव: सोनू सूद, मिलिंद सोमन और रितेश देशमुख को मेयर बनाने कांग्रेस का मंथन

तंदूर रोटी बनाते दिखे सोनू सूद, अपने ढाबा पर दे रहे हैं फ्री में दाल-रोटी

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार

Leave a Reply