एमपी के इटारसी में रेलवे ट्रैक के किनारे लावारिस बैग में मिली 3 बंदूक और 10 कारतूस, जांच जारी

एमपी के इटारसी में रेलवे ट्रैक के किनारे लावारिस बैग में मिली 3 बंदूक और 10 कारतूस, जांच जारी

प्रेषित समय :12:41:57 PM / Sat, Sep 11th, 2021

इटारसी. मप्र के इटारसी में रेलवे स्टेशन से 2 किमी दूर नागपुर आउटर पर रेल ट्रैक के किनारे लावारिस मिले बैग में 12 बोर की तीन बंदूक और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुए है. आशंका है कि अवैध हथियार की तस्करी या कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी थी. जिस उद्देश्य से यह अवैध हथियार से भरा बैग रेलवे ट्रैक किनारे फेंका या छिपाकर रखा होगा, लेकिन उससे पहले ही आरपीएफ ने बदमाशों के इरादों को नाकाम कर दिया.

जीआरपी ने तीन बंदूक, जिंदा कारतूस और बैग को 25 आर्म्स एक्ट के तहत जब्त कर जांच शुरू कर दी है. जीआरपी को हथियार तस्करी, चोरी, लूट या बड़ी कोई वारदात की होने की आशंका के चलते सभी तरह के बिंदुओं पर पड़ताल शुरू कर दी है.

आरपीएफ के नया यार्ड थाना के एसआई गोपाल मीना और वरिष्ठ आरक्षक दिनेश कौशल शुक्रवार शाम को इटारसी रेलवे स्टेशन से करीब 2 किमी दूर जुझारपुर आउटर पर गश्त कर रहे थे. रेलवे ट्रैक किनारे खंबा नंबर 746/13 के पास काले रंग का लावारिस बैग पड़ा मिला. जिसे खोलकर देखने पर कंबल और कपड़े में लपटी तीन बंदूक और बॉक्स में 10 जिंदा कारतूस रखे मिले.

इसके बाद तत्काल जीआरपी इटारसी को सूचना दी गई. थाने से कार्यवाहक रिछारिया, एएसआई श्रीलाल पडरिया और महिला आरक्षक अंजलि राजपूत नागपुर आउटर मौके पर पहुंचे. पंचनामा बनाकर रात 8:30 बजे थाने लेकर आएं. रात 10 बजे अवैध हथियारों को जब्त कर आम्र्स एक्ट का केस दर्ज किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में कोरोना के बाद वायरल फीवर का कहर, भोपाल में 355 तो जबलपुर में मरीजों का आंकड़ा 500 के पार

देश में सायबर सिक्योरिटी लागू करने वाला पहला पावर यूटिलिटी बना एमपी ट्रांसको एसएलडीसी

एमपी हाईकोर्ट में उपचुनाव पर आयोग ने मांगी मोहलत: खंडवा लोकसभा व 3 विधानसभा उपचुनाव को लेकर ने मांगा था जबाव

एमपी में एक बार फिर कोरोना को लेकर अलर्ट, सीएम शिवराजसिंह चौहान ने बुलाई आपात बैठक, जबलपुर में सख्त आदेश बिना मास्क के कोई न दिखे

एमपी: पन्ना पुलिस को सतना के जवानों ने बिना वर्दी में रोका, धक्का-मुक्की, इनाम की राशि बनाने खींचतान

एमपी में तांत्रिक बाबा गिरफ्तार, जो लोगों को नोटों की बारिश का देता था झांसा, उज्जैन में पकड़ाया

Leave a Reply