उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम से शेयर किया वीडियो तो भड़क उठे लोग, कर दिया ट्रोल

उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम से शेयर किया वीडियो तो भड़क उठे लोग, कर दिया ट्रोल

प्रेषित समय :13:18:25 PM / Mon, Sep 6th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके जरिए वह अपनी रूटीन लाइफ की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. जबकि कुछ फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”आर. बी. एफ.(रेस्टिंग ब्रेकफास्ट फेस) का सीरियस केस हो गया है.” इसके साथ उन्होंने कई दिल वाले इमोजी और स्टार्स अपने कैप्शन में शामिल किए हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में स्पेंस का ‘ब्रेकफास्ट चैलेंज सॉन्ग’ चल रहा है. उर्वशी इस वीडियो में एक आउटफिट ट्राई करते हुए दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक ट्रायल रूम में है. उन्होंने प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहना हुआ है. वह इसके ऊपर एक पिंक कलर के जैकेट का ट्रायल कर रही हैं.

उर्वशी रौतेला इस जैकेट की चेन खोल कर अलग-अलग एंगल देख रही हैं. वह अपने शॉल्डर भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं. नेटिजन्स को यही रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, दिखाना क्या चाहती हो मैम. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आखिर ढका क्या है. हालांकि कुछ फैंस ने उर्वशी की खूबसूरती की तारीफ की है. कई लोगों ने वीडियो में दिख रहे उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत को थलाइवी की रिलीज से पहले बड़ा झटका, जानें मल्टीप्लेक्स मालिकों पर क्यों फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी का फूटा गुस्सा, मीडिया की 'कुत्तों' से कर डाली तुलना

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा करने जा रही हैं Bigg Boss OTT में वाइल्ड कार्ड एंट्री

टैक्स चोरी करने के आरोप में चीनी एक्ट्रेस झेंग शुआंग पर 3.38 अरब से अधिक का जुर्माना

चीन की फेमस एक्ट्रेस पर 345 करोड़ रुपये का जुर्माना, टैक्स की सही जानकारी ना देने का आरोप

Leave a Reply