झारखंड विधानसभा में नमाज के लिए अलग कमरा अलॉट, बीजेपी ने हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए रूम की मांग की

झारखंड विधानसभा में नमाज के लिए अलग कमरा अलॉट, बीजेपी ने हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए रूम की मांग की

प्रेषित समय :15:08:14 PM / Sat, Sep 4th, 2021

रांची. झारखंड विधानसभा में नमाज अदा करने के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए अलग से कमरे का आवंटन किया गया है. इस संबंध में शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष ने आदेश जारी कर दिया है. इस पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी विधायक विरंची ने हनुमान चालीसा के लिए कमरे की मांग की है.

विधानसभा के उप सचिव नवीन कुमार के हस्ताक्षर से नमाज के लिए अलग से कमरे आवंटित करने का आदेश जारी किया गया है. इस आदेश के मुताबिक नमाज कक्ष के रूप में कमरा संख्या TW-348 आवंटित किया गया है. आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा का सत्र शुक्रवार से ही शुरू हुआ है और शुक्रवार की शाम ही इस संबंध में आदेश पारित किया गया है.

बीजेपी विरंची नारायण ने इस आदेश पर कहा कि जब मुस्लिम समाज के लोगों को लिए अलग से कमरे का आवंटन हो सकता है तो फिर हिंदुओं के लिए क्यों नहीं. उन्होंने कहा-मैं विनम्रतापूर्वक विधानसभा अध्यक्ष से कहना चाहता हूं कि वे हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए कम से पांच कमरा या फिर एक बड़ा हॉल आवंटित किए जाएं.

उन्होंने कहा कि जैन, बौद्ध और आदिवासी समाज के विधायकों की उपासना के लिए भी कमरा अलॉट किया जाए. इतना ही नहीं विधानसभा के पूर्व स्पीकर बीजेपी नेता सीपी सिंह तो एक कदम और आगे बढ़ गए. उन्होंने हिंदुओं के लिए विधान भवन परिसर में बजरंग बली के भव्य मंदिर बनाने की मांग कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रांची स्टेशन पर प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला, नहीं पहुंचा कोई डॉक्टर, शिशु की हुई मौत

रांची : एक ही ठेकेदार ने बनाए थे कांची नदी पुल और विधानसभा भवन, सीएम ने दिये जांच के आदेश

रांची में घूमने के लिए परफेक्ट हैं ये डेस्टिनेशन्स

Leave a Reply