कन्याकुमारी, रामेश्वरम् के साथ और भी 6 शहरों में घूमने का मौका

कन्याकुमारी, रामेश्वरम् के साथ और भी 6 शहरों में घूमने का मौका

प्रेषित समय :08:55:57 AM / Sat, Aug 28th, 2021

अगर आप साउथ इंडियन के शहर घूमना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. दरअसल, आईआरसीटीसी साउथ इंडियन शहरों को लेकर एक पैकेज लेकर आया है, जिसमें यात्रियों को करीब 8 शहरों में घुमाया जाएगा और फ्लाइट के जरिए आपकी यात्रा होगी. ऐसे में अगर आप काफी दिन से साइथ इंडिया जाने की सोच रहे हैं तो अभी यह अच्छा मौका है, क्योंकि इसमें आप कम पैसों में कई शहर घूम पाएंगे. ऐसे में जानते हैं कि आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में क्या क्या शामिल है और कितने दिन के लिए आपको घूमने का मौका मिलेगा. साथ ही जानते हैं कि आपको इसके लिए कितने रुपये खर्च करने होंगे…

कहां कहां ले जाएगा?

ये टूर पैकेज जयपुर से शुरू होगा यानी आपकी यात्रा जयपुर से शुरू होगी. इसके बाद आपको मदुरै, रामेश्वरम्, कन्या कुमारी, त्रिवेंद्रम्, कुमाराकोम, मुन्नार, कोच्चि घुमाया जाएगा. इसमें आपको जयपुर से मदुरै तक फ्लाइट में ही लेकर जाया जाएगा. इसके बाद आपको टेम्पो आदि के माध्यम से अलग अलग शहरों में लेकर जाएगा और फिर टूर खत्म होने पर आपको जयपुर फ्लाइट के जरिए लाया जाएगा.

कब-कब यात्रा शुरू होगी?

यह यात्रा 19 सितंबर और 15 अक्टूबर 2021 से शुरू होगी.

कितना होगा खर्चा?

अगर आप अकेले के लिए पैकेज बुक करते हैं तो आपको 50745 रुपये खर्च करने होंगे, लेकिन अगर आप दो व्यक्ति के लिए बुकिंग करते हैं तो आपको 35790 रुपये और तीन जनों के लिए बुकिंग को 33725 रुपये खर्च करने होंगे.

पैकेज में क्या है शामिल?

इस पैकेज में एसी व्हीकल से शहरों में घुमाया जाएगा. इसमें गाड़ी में 12 सीटर टेम्पो ट्रैवलर के जरिए जगह जगह घुमाया जाएगा. साथ ही आईआरसीटीसी की ओर से होटल, रहने खाने की व्यवस्था की जाएगी. इसमें रहने के लिए डिलक्स होटल में एसी रूम की व्यवस्था की जाएगी. इसमें आपके लिए 7 ब्रेकफास्ट और 7 डिनर्स की व्यवस्था की जाएगी. साथ ही इन पैसों में सभी टैक्स भी शामिल है. इसके अलावा यात्रियों को एंट्री फीस, लंच, गाइड सर्विस, मिनरल वॉटर, लॉन्डरी, टिप, कैमरा फीस, टिकट आदि के पैसे खुद से देने होंगे, जो इस पैकेज में शामिल नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छात्र ने घूमने के लिए सर्च की दुनिया की सबसे खतरनाक जगह, पहुंच गया काबुल

घूमने के लिए खूबसूरत जगह है लवासा, पार्टनर या परिवर संग घूमने का बना सकते हैं प्लान

दसवीं फेल छात्रों को शख्स का तोहफा, फ्री में हिल स्टेशन घूमने का मौका

घूमने के लिए ये जगह हैं बजट फ्रेंडली, बना सकते हैं घूमने का प्लान

दिल्ली के बेहद ही पास है खूबसूरत मोरनी हिल्स, आज ही बनाएं घूमने का प्लान

घूमने के शौकीन हैं तो बारिश के मौसम में जरूर करें इन जगहों की सैर

Leave a Reply