एमपी के भोपाल में इंजीनियर ने पत्नी के साथ पिया जहर, कटर से काट दिया बेटे और बेटी का गला

एमपी के भोपाल में इंजीनियर ने पत्नी के साथ पिया जहर, कटर से काट दिया बेटे और बेटी का गला

प्रेषित समय :12:36:55 PM / Sat, Aug 28th, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरोद थाना क्षेत्र में सिविल इंजीनियर ने पत्नी के साथ जहर पी लिया और इसके साथ ही अपने बेटे और बेटी का गला टाइल्स कटर से काट दिया. इस घटना में इंजीनियर और बेटे की मौत हो गई है. वहीं बेटी और पत्नी को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनकी स्थिति भी नाजुक है. घटना के पीछे आर्थिक तंगी का कारण बताया जा रहा है.

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार रवि ठाकरे (55) पुत्र लक्ष्मण राव ठाकरे परिवार समेत 102 मल्टी सहारा इस्टेट में रहते थे. परिवार में पत्नी रंजना ठाकरे (50), बेटा चिराग ठाकरे (16) और बेटी गुंजन ठाकरे (14) है. जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह 7 बजे जहर खाने के बाद रंजना पड़ोसी अजय अरोरा के घर पहुंची. अजय को उन्होंने पूरी कहानी बताई. अजय ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर एसपी साईं कृष्णा, एएसपी राजेश भदौरिया, एसडीओपी अमित मिश्रा और मिसरोद थाना प्रभारी निरंजन शर्मा मौके पर पहुंचे. देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था. दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, तो एक कमरे में रवि बेहोश पड़े थे. उनके मुंह से झाग निकल रहा था. इसके बाद रंजना भी बेहोश हो गई. पास ही चिराग और गुंजन खून से लथपथ पड़े थे. पुलिस ने चारों को तत्काल अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने रवि और चिराग को मृत घोषित कर दिया. वहीं गुंजन और रंजना की हालत भी गंभीर है.

मौके पर खून से सनी टाइल्स कटर भी मिली है. पुलिस का कहना है कि आशंका है कि पहले रवि और रंजना ने जहर पीया है. इसके बाद इंजीनियर ने सोते में बेटे-बेटी का कटर से गला काट दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल में मारपीट के प्रकरण में थाने से जमानत देने के लिए एसआई ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने 8500 रुपए रिश्वत के साथ दबोचा

विधायक विश्नोई का सीएम चौहान को तंज, कहा-उम्मीद है भोपाल के अलावा बाकी प्रदेश की सड़कों पर जल्द नजर पड़ेगी

अगले 24 घंटों के दौरान एमपी में भारी बारिश की चेतावनी, सगार, ग्वालियर और भोपाल संभागों में एलर्ट

एमपी में 1 सितंबर से डेली खुलेंगे स्कूल, 1 बच्चे की क्लास 3 दिन लगेगी, 3 दिन ऑनलाइन ही पढऩा होगा

एमपी में पटवारियों की हड़ताल को हाईकोर्ट ने अवैध घोषित किया, काम पर लौटे पटवारी, 10 अगस्त से हड़ताल पर थे

एमपी में अभी नहीं खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, गृह-स्वास्थ्य विभाग की हरी झंडी का इंतजार

हाईकोर्ट के नए जज बने प्रणय वर्मा, पिता भी रह चुके है एमपी हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

Leave a Reply