कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप..!

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप..!

प्रेषित समय :17:08:07 PM / Wed, Aug 25th, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ  तीन युवकों ने कोल्ड डिं्रक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जब छात्रा बेहोश हो गई तो उसके साथ गैंगरेप किया, तीनों दोस्तों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया है जब सभी मिलकर पिकनिक मनाने के लिए इंदौर से मांडू जाने निकले थे. इस मामले में आरोपियों का साथ एक अन्य छात्रा ने भी दिया है. घटना के बाद आरोपियों ने छात्रा को सड़क पर छोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार परदेशीपुरा निवासी सहेली पूजा अपने तीन दोस्त आशीष, निपुल व रितेश के साथ सफेद रंग की कार से सोनम (परिवर्तित नाम) के घर आई, जहां से चारों यह कहते हुए सोनम को अपने साथ मांडू ले गए कि पिकनिक मनाने जा रहे है. लौटते वक्त आशीष ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर सोनम को पिला दिया, कुछ पल बाद ही सोनम को चक्कर आए और वह बेहोश हो गई. तीनों युवक पूजा की मदद से स्कीम नम्बर 78 के पास एक कमरे में ले गए, जहां पर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया, सोनम को जब होश आया तो उसने अपने आप को एक कमरे में पाया. सोनम ने जब अपनी हालत देखी तो वह स्तब्ध रह गई, उसने सहेली पूजा सहित तीनों युवकों का विरोध करते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात की तो चारों ने सोनम के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी.

यहां तक कि सड़क पर लाकर छोड़ा और भाग निकले. सड़क पर पूजा ने राहगीर से स्थान के बारे में पूछा इसके बाद अपने परिचित को फोन लगाकर घटनाक्रम की जानकारी दी, परिचित ने कान्फे्रंसिंग में लेकर सोनम के माता-पिता से बात कराई. इस खबर के बाद भी सभी लोग पहुंच गए और सोनम को सीधे थाना लेकर आए और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों सहित सहेली पूजा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस को पूछताछ में पीडि़ता ने यह जानकारी दी कि कुछ वक्त पहले किसी सहेली के जरिए पूजा से दोस्ती हुई थी, इसके बाद पूजा आए दिन सोनम से मिलने लगी, पूजा का बायफे्रंड आशीष है, दोनों को कई बार साथ में देखा इसलिए वह पिकनिक मनाने के लिए चली गई आरोपी निपुल व रितेश को वह नहीं जानती है. आशीष यूपी का रहने वाला है जो स्कीम नम्बर 78 में ही किराए का घर लेकर निवासरत है, यही पर सोनम को लेकर गैंगरेप किया गया है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पूजा के घर दबिश दी, लेकिन पूजा परिवार सहित पहले ही भाग चुकी है, आशीष व उसके दोनों दोस्त भी फरार है, जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर के युवक ने अमेजन से ऑनलाइन जहर खरीदकर दी जान: माता-पिता ने कंपनी के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

इंदौर में बीजेपी को पुलिसकर्मियों ने मारा धक्का, 3 पर कार्रवाई हुए सस्पेंड

एमपी की इंदौर जेल में बंदी की मौत पर हाईकोर्ट सख्त: मुख्य सचिव, डीजी को नोटिस जारी

इंदौर के एयरपोर्ट पर ट्रेनिंग विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, टला बड़ा हादसा

एमपी: इंदौर-जबलपुर संभाग में गरज-चमक के साथ बिजली गिरने का अलर्ट, यह है प्रदेश के जिलों में बारिश का अनुमान

इंदौर : फैक्ट्री में रखी पांच ट्रकों की रूई जली, हादसे के समय 30 से अधिक कर्मचारी कंपनी में थे मौजूद, बाल-बाल बचे

Leave a Reply