भोपाल में मारपीट के प्रकरण में थाने से जमानत देने के लिए एसआई ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने 8500 रुपए रिश्वत के साथ दबोचा

भोपाल में मारपीट के प्रकरण में थाने से जमानत देने के लिए एसआई ने मांगी रिश्वत, लोकायुक्त ने 8500 रुपए रिश्वत के साथ दबोचा

प्रेषित समय :15:40:13 PM / Tue, Aug 24th, 2021

भोपाल. लोकायुक्त पुलिस ने मिसरोद थाने के सब-इंस्पेक्टर प्रकाश राजपूत को 8 हजार 500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे दबोचा है. सब-इंस्पेक्टर ने थाने से जमानत देने के लिए एक युवक से 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी.

लोकायुक्त एसपी मनु व्यास ने बताया कि रेतघाट तलैया निवासी मसूद अली ने 23 अगस्त को लोकायुक्त को शिकायत की थी. उन्होंने बताया था कि 9 अगस्त को उनके भतीजे का आशिमा माल होशंगाबाद रोड पर कुछ लड़कों से विवाद हो गया था. जिसकी रिपोर्ट मिसरोद थाने में दर्ज हुई थी. दूसरे पक्ष के लोगों ने काउंटर केस किया था. इस मामले में सब-इंस्पेक्टर राजपूत मसूद के भतीजे की गिरफ्तारी नहीं करने को लेकर उससे बात की. राजपूत ने कहा कि 10 हजार रुपए देने होंगे तभी जमानत मिलेगी. मसूद की सूचना को तस्दीक करने के बाद सच पाई गई.

मंगलवार सुबह मसूद ने राजपूत को वीआईपी रोड गौहर महल के पास रिश्वत देने के लिए बुलाया. जैसे ही मसूद ने रिश्वत की रकम राजपूत को दी उसी समय मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने राजपूत को पकड़ लिया. एसपी मनु व्यास ने बताया कि राजपूत के खिलाफ धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अगले 24 घंटों के दौरान एमपी में भारी बारिश की चेतावनी, सगार, ग्वालियर और भोपाल संभागों में एलर्ट

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू

पश्चिम मध्य रेल के केंद्रीय चिकित्सालयों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू, हुआ शुभारम्

एमपी : जबलपुर-होशंगाबाद संभाग में भारी वर्षा के आसार, भोपाल में भी पड़ सकती हैं बौछारें

एमपी: भोपाल से रायपुर, बिलासपुर एवं जयपुर उड़ान जल्द शुरू होगी

भोपाल: 600 रुपये का चालान काटा तो SI के पेट में घोंप दिया चाकू

Leave a Reply