इंदौर के युवक ने अमेजन से ऑनलाइन जहर खरीदकर दी जान: माता-पिता ने कंपनी के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

इंदौर के युवक ने अमेजन से ऑनलाइन जहर खरीदकर दी जान: माता-पिता ने कंपनी के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

प्रेषित समय :16:20:37 PM / Fri, Aug 20th, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी थी. मामले में खासबात ये सामने आई है कि युवक ने अमेजन से जहर (सल्फास) ऑनलाइन आर्डर करके खरीदा था. इसकी जानकारी युवक के माता-पिता को तब लगी, जब उन्होंने उसका मोबाइल चेक किया. उन्होंने अमेजन कंपनी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. बेटे ने ऑनलाइन खरीदा था. पिता ने बेटे के मोबाइल चेक किया तो उसमें अमेजन से सल्फास मंगाने की बात सामने आई.

इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र की लोधा कॉलोनी में रहने वाले 18 साल के आदित्य वर्मा ने ने 20 जुलाई को जहर का ऑर्डर अमेजन को किया था. 22 जुलाई को पेमेंट न होने पर आर्डर कैंसल कर दिया था. इसके बाद 28 जुलाई को दोबारा अमेजन से जहर मंगाया. आदित्य के पिता रंजीत वर्मा का आरोप है कि इस तरह से कंपनियां गलत काम कर रही हैं. जिस पर रोक लगाए जाना जरूरी है. रंजीत के मुताबिक खाने-पीने और इस्तेमाल करने तक की वस्तुओं के लिए कंपनी ठीक काम कर रही है, लेकिन इस तरह से चायना मेड हथियार और जहरीली वस्तुओं के मामले में कार्रवाई जरूरी है.

29 जुलाई 2021 की है जब आदित्य वर्मा जहर खाकर सो गया था. तबीयत बिगडऩे पर उसे तुरंत चोइथराम अस्पताल ले जाया गया, यहां 30 जुलाई की सुबह आदित्य को मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक जांच में जहर खाने की बात से मौत होना सामने आया था. आदित्य के माता-पिता सब्जी और फल बेचने का काम करते है. आदित्य भी महू नाके पर फल की दुकान लगाता था. जब परिजन ने आदित्य के सामान को खंगाला तो चार में से एक पावडर का पैकेट उन्हें मिला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के बड़वानी में बड़ा हादसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी, 4 की मौत 21 घायल

इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल के विरोध में बिजली कर्मचारियां की हड़ताल, अंधेरे में डूब सकता है मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में पाँच दिन तक भारी बारिश की संभावना, उत्तर भारत में कमजोर पड़ा मानसून

मध्य प्रदेश: कपड़ा मिल के बाहर प्रदर्शन करने के लिए मेधा पाटकर सहित 350 लोग गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में खुल गए सरकारी स्कूल, डेढ़ साल बाद छात्रों की मौजूदगी से गुलजार हुए विद्यालय

मध्य प्रदेश में 7 अगस्त से गरीबों को मिलेगा 10-10 किलो राशन, पीएम करेंगे अन्न उत्सव की शुरुआत

Leave a Reply