जगदानंद सिंह को अब पशुपति पारस का ऑफर- तेज प्रताप ने किया अपमान, हमारे साथ आएं तो करेंगे सम्मान

जगदानंद सिंह को अब पशुपति पारस का ऑफर- तेज प्रताप ने किया अपमान, हमारे साथ आएं तो करेंगे सम्मान

प्रेषित समय :15:00:35 PM / Tue, Aug 17th, 2021

पटना. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव से नाराजगी की खबरों के बीच राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मंगलवार को भी आरजेडी ऑफिस नहीं पहुंचे. उनकी अनुपस्थिति में तेजस्वी यादव राजद कार्यालय पहुंचे और पहले से अधिक एक्टिव दिखे.

अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में बाढ़ का जायजा लेने के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने राजद कार्यालय में पार्टी नेताओं से मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत के क्रम में जगदानंद सिंह की नाराजगी की खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि प्रदेश अध्यक्ष  की नाराजगी की खबरें सिर्फ मीडिया का परसेप्शन है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी कार्यालय नहीं आने का मतलब नाराजगी है, यह ठीक नहीं है. किसी के लिए व्यक्तिगत कारण भी हो सकते हैं. हालांकि, तेजस्वी के इनकार के बावजूद बिहार के सियासी गलियारों में जगदानंद सिंह की नाराजगी की खबरें आम हैं. इसी सिलसिले में जब केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस से पूछा गया तो उन्होंने जगदानंद सिंह को अपनी पार्टी (लोजपा-पारस गुट) में आने का ऑफर दे दिया

जगदानंद सिंह की नाराजगी पर पशुपति कुमार पारस ने कहा कि जगदानंद सिंह बहुत वरिष्ठ नेता हैं. उनका सम्मान होना चाहिए, लेकिन तेजप्रताप यादव ने जो किया उसकी हम भर्त्सना करते हैं. जगदा बाबू हमारे दल में आएं तो अच्छी और खुशी की बात है, लेकिन यह भविष्य का विषय है. बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) की ओर से कहा गया था कि जगदानंद सिंह अगर ‘हम’ में आ जाएं तो पार्टी उनको पूरा मान-सम्मान देगी.

बताया जा रहा है कि जगदानंद सिंह की नाराजगी का कारण तेज प्रताप यादव का वह बयान है जो उन्होंने युवा राजद के एक कार्यक्रम में दिया था. तेज प्रताप ने कहा था, ‘लोगों को समझना चाहिए कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है. आज किसी के पास है, कल किसी और के पास होगी. कुछ लोग हिटलर बने हुए हैं.’ इस बयान के बाद से ही जगदानंद सिंह पिछले कुछ दिनों से पार्टी कार्यालय भी नहीं जा रहे हैं, जिससे उनकी नाराजगी की चर्चाओं को काफी बल मिल रहा है. खास बात यह भी है कि पिछले दिनों तेजस्वी यादव के एक प्रेस कांफ्रेंस में भी जगदानंद सिंह साथ नहीं दिखे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना पहुंचे प्रिंस राज ने बड़े भाई चिराग पासवान को दिया सुलह का ऑफर

नक्सलियों ने चौरा स्टेशन को उड़ाने की दी धमकी, पटना-हावड़ा रेलमार्ग पर घंटों परिचालन ठप

हनुमानगढ़ी अयोध्या ने पटना महावीर मंदिर पर ठोका दावा

Leave a Reply