भोपाल: 600 रुपये का चालान काटा तो SI के पेट में घोंप दिया चाकू

भोपाल: 600 रुपये का चालान काटा तो SI के पेट में घोंप दिया चाकू

प्रेषित समय :11:11:34 AM / Sun, Aug 8th, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इंजीनियर ने ट्रैफिक पुलिस सब इंस्पेक्टर को 600 रुपये का चालान काटने पर चाकू मार दिया. भोपाल क्राइम ब्रांच के सामने हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पूछताछ के दौरान अजीबो-गरीब हरकतें करता रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पूरी तरह सुरक्षित है.

एमपी नगर थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया के मुताबिक, यह घटना श्रीराम दुबे के साथ घटी. वे ट्रैफिक थाने में एसआई हैं. शनिवार को उनकी ड्यूटी क्रेन पर लगी थी. क्रेन एमपी नगर इलाके में नो-पार्किंग में खड़े वाहनों को उठा रही थी. शनिवार दोपहर करीब 1 बजे हर्ष मीणा नाम के युवक ने ज्योति टॉकीज के पास नो-पार्किंग में बाइक खड़ी की. इस बाइक को उठाकर क्रेन क्राइम ब्रांच थाना परिसर ले आई. कुछ ही देर बाद हर्ष क्राइम ब्रांच थाना परिसर पहुंचा. उसने जब पूछताछ की तो दुबे ने कहा कि गाड़ी का 600 रुपये का चालान कटेगा. इसको भरने के बाद ही गाड़ी छोड़ी जाएगी.

अरजरिया ने बताया कि उस वक्त हर्ष के पास पैसे नहीं थे. वह पैसे लेने घर चला गया. करीब पांच बजे वह लौटकर आया और चालान कटवाया. बताया जाता है कि इसके बाद वह घर नहीं गया और वहीं खड़ा हो गया. थोड़ी देर बाद दुबे फोन पर बात करने लगे. इस बीच आरोपी को पता नहीं क्या सूझा और उसने जेब से चाकू निकालकर दुबे के पेट में घोंप दिया. घटना के बाद दुबे की चीख सुनकर हड़कंप मच गया. शोर सुनकर मौके पर मौजूद क्रेन के हेल्पर हर्ष को पकड़ने दौड़े. वह एमपी नगर थाने की तरफ भागा. थाने के सामने ही उसे हेल्परों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भोपाल में पकड़ा गया जबलपुर का शातिर ठग: मंत्री मोहन यादव, भूपेन्द्रसिंह का निजी सचिव बनकर ट्रांसफर कराने हड़पे लाखों रुपए

भोपाल में 110 की स्पीड से ट्रक के पीछे घुसी कार, 4 दोस्तों की मौके पर ही मौत

रिश्वतखोर इंजीनियर के घर से मिला डेढ़ किलो सोना, मकानों, जमीनों के कागजात , जबलपुर लोकायुक्त की भोपाल में कार्यवाही

Leave a Reply