भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है शियोमी का Mi Smart Fan

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है शियोमी का Mi Smart Fan

प्रेषित समय :07:42:03 AM / Thu, Aug 5th, 2021

चीन की टेक कंपनी शियोमी अपने शानदार स्मार्टफोन ओर टेक प्रोडक्ट्स के लिए दुनिया भर में मशहूर है. शियोमी अपने टेक प्रोडक्ट्स दुनिया भर में लॉन्च करती है, हालांकि भारत में शियोमी अपने कुछ ही प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती है. कंपनी अब अपने नए स्मार्ट फैन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक Telegram चैनल पर एक पोस्ट के द्वारा शेयर की है. शियोमी इस स्मार्ट फैन को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है. इस स्मार्ट फैन में स्पीड कंट्रोल के लिए 100 लेवल दिए गए हैं, जो DC मोटर पर काम करता है.

इस स्मार्ट फैन का इस्तेमाल यूज़र्स अपने फोन और टैबलेट से कनेक्ट करके भी कर सकते हैं. शियोमी ने इस बात की जानकारी अपने टेलीग्राम अकाउंट से दी है, जहां कंपनी ने इस स्मार्ट फैन की एक तस्वीर शेयर की है, और फैंस से इसके बारे में राय जाननी चाही.

इसके लिए कंपनी ने सर्वे फॉर्म भी जारी किए थे, जिसे भरने की तारिख अब खत्म हो चुकी है. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार शियोमी ने अभी तक भारत में अपना कोई भी स्मार्ट फैन लॉन्च नहीं किया है. ऐसे में कंपनी के Mi Smart Standing Fan 2 को किसी और नाम के साथ भारत में लॉन्च कर सकती है. जानकारी के अनुसार शियोमी इस स्मार्ट फैन को इस साल भारत में होने वाले स्मार्टर लिविंग इवेंट के दौरान लॉन्च कर सकती है.

मिलेगी मज़बूत प्लास्टिक बॉडी

शियोमी ने इस Smart Standing Fan 2 को मजबूत प्लास्टिक बॉडी दी है, जिसका वजन कुल 3.2 किलोग्राम है. इसके प्रोपेलर पर 7 छोटे ब्लेड्स दिए गए हैं. कंपनी ने इस स्मार्ट फैन के डिज़ाइन को बहुत ही यूनिक बनाया है, जिससे ये अच्छी हवा देने के साथ-साथ शोर भी कम करता है. स्पीड कंट्रोल के लिए इस फैन में 100 लेवल दिए गए हैं. कंपनी के अनुसार ये स्मार्ट फैन कम रफ़्तार में  30.2db और तेज़ रफ़्तार में 55.8db का साउंड  करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

RedmiBook 15 सीरीज़ के दो बेहतरीन लैपटॉप लॉन्च

Kia ने लॉन्च की ऑल इलेक्ट्रिक EV6 सेडान कार, एक बार चार्ज करने पर मिलेगी 475KM तक की रेंज

पीएम मोदी ने किया ई-वाउचर-बेस्ड डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन लॉन्च, हुआ e-RUPI, इससे मिलेगा इन योजनाओं का फायदा

घर की पार्टी के लिए 30W साउंड आउटपुट के साथ लॉन्च हुआ यह खास ब्लूटूथ स्पीकर, जानें कीमत

7000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आज भारत में लॉन्च होगा टेक्नो का नया फोन

20 हज़ार से भी कम कीमत में लॉन्च हुई 40 इंच दमदार Smart TV

Leave a Reply