एमपी के अशोकनगर में विद्युत संविदा कर्मी को एई ने दी नौकरी से निकालने की धमकी, जीएम ने अधिकारी को किया तलब

एमपी के अशोकनगर में विद्युत संविदा कर्मी को एई ने दी नौकरी से निकालने की धमकी, जीएम ने अधिकारी को किया तलब

प्रेषित समय :12:30:31 PM / Sun, Aug 1st, 2021

जबलपुर. एमपी के अशोकनगर के विद्युत सब स्टेशन में पदस्थ संविदा परीक्षण सहायक के साथ सहायक यंत्री द्वारा अभद्रता किये जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. सहायक यंत्री के द्वारा ऑपरेटर के साथ फोन पर गाली-गलौज करने और नौकरी से सस्पेंड करने की धमकी देने से जमीनी कर्मचारियों में आक्रोश है और वे कंपनी प्रबंधन से लगातार सहायक यंत्री पर कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि जमीनी कर्मचारियों के लगातार विरोध और प्रदर्शन के बाद ग्वालियर रीजन के महाप्रबंधक ने अधिकारी को तलब कर लिया है, वहीं कर्मचारियों का कहना है कि ईमानदारी से काम करने के बाद भी अधिकारी उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हैं.

जानकारी के अनुसार अशोकनगर एसटीएम संभाग के वितरण केंद्र ईसागढ़ के सब स्टेशन में पदस्थ संविदा परीक्षण सहायक श्याम बहादुर पनिका के साथ सहायक यंत्री प्रशांत यादव ने मोबाइल पर अभद्रता करते हुए गाली-गलौज की. साथ ही उसे नौकरी से निकालने की धमकी थी. इसके बाद इस पूरी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई. ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद कर्मचारी संगठन लगातार अधिकारी पर कार्यवाही किये जाने की मांग कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के रीवा में तेज बारिश से ढहा कच्चा मकान, 4 लोगों की मौत

एमपी का व्यापमं घोटाला: 2013 की पुलिस आरक्षक परीक्षा में धांधली के मामले में दो लोगों को 7-7 साल की सजा

एमपी में नाइट कफ्र्यू 10 अगस्त तक जारी रहेगा..!

Leave a Reply