Mi ने लॉन्च किया Hypersonic 20,000mAh पावर बैंक

Mi ने लॉन्च किया Hypersonic 20,000mAh पावर बैंक

प्रेषित समय :09:20:34 AM / Sat, Jul 31st, 2021

Mi India ने अपने सबसे प्रीमियम पावर बैंक के रूप में Mi HyperSonic पावर बैंक को लॉन्च करने की घोषणा की है. Mi का नया डिवाइस 50W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट और एक ही समय में कई प्रोडक्ट्स को चार्ज करने के लिए ट्रिपल पोर्ट के साथ आता है. Mi हाइपरसोनिक पावर बैंक 20,000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आता है जिसे कुल 3 घंटे और 50 मिनट में जीरो से फुल चार्ज किया जा सकता है. डिवाइस को 3,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और यह मी इंडिया की वेबसाइट पर  उपलब्ध होगा.

फीचर्स की अगर बात करें तो मी इंडिया के नए पावर बैंक में एक ट्रिपल पोर्ट डिजाइन है जिसमें यूएसबी टाइप-सी और दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट शामिल हैं. इसका इस्तेमाल स्मार्टफोन और लैपटॉप दोनों को फास्ट चार्ज करने के लिए किया जा सकता है. Xiaomi का कहना है कि Mi Hypersonic पावर बैंक कंपैटिबल स्मार्टफोन को 50W पर फास्ट-चार्ज कर सकता है. यह लगभग 1 घंटे की चार्जिंग में एक सामान्य 4500mAh स्मार्टफोन की बैटरी को चार्ज कर सकता है. यह 45W पर एक लैपटॉप को फास्ट चार्ज भी कर सकता है और पावर डिलीवरी 3.0 सपोर्ट के साथ आता है.

फीचर्स

फास्ट चार्जिंग क्षमता के अलावा, मी हाइपरसोनिक पावर बैंक में ब्लूटूथ हेडसेट, फिटनेस बैंड, स्मार्टवॉच इत्यादि जैसे कम पावर आउटपुट वाले उपकरणों के लिए कम पावर चार्जिंग मोड भी शामिल है. इस मोड को ऐसे डिवाइस की सुरक्षित चार्जिंग के लिए पावर बटन को डबल टैप करना होगा.

Xiaomi का कहना है कि Mi Hypersonic पावर बैंक भी सेफ्टी चेक के साथ आता है. इसके लिए इसकी लिथियम-पॉलीमर बैटरी 16-लेयर चिप प्रोटेक्शन से लैस हैं. पावर बैंक शॉर्ट सर्किट, तापमान, इनपुट ओवर-वोल्टेज, इलेक्ट्रोस्टैटिक, बैटरी ओवर-करंट, ओवर-डिस्चार्ज और ऐसे अन्य मुद्दों से खुद को और डिवाइस की सुरक्षा करता है.

डिजाइन के लिए, Mi पावर बैंक एक मैट ब्लैक फिनिश को स्पोर्ट करता है और इसे हाई क्वालिटी वाले PC + ABS मटेरियल से बनाया गया है. कंपनी ने दावा किया है कि ये हल्का और इसका इस्तेमाल किसी भी चीज के लिए किया जा सकता है.

अगले 15 दिनों में 2500 यूनिट बेचने के लक्ष्य के साथ, मी इंडिया वेबसाइट पर वर्तमान में पावर बैंक को क्राउडफंड किया जा रहा है. प्रोडक्ट को 57 लोगों से फंड्स प्राप्त हुआ है, जबकि 55 लोगों ने इसका सपोर्ट किया है. एक बार लक्ष्य हासिल हो जाने के बाद, नया मी हाइपरसोनिक पावर बैंक 15 सितंबर से शिपिंग शुरू कर देगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

'Hang' होने वाला Micromax In 2b स्मार्टफोन आज होगा भारत में लॉन्च

Poco ने 8GB रैम के साथ लॉन्च किया नया स्मार्टफोन X3 GT

Portronics ने लॉन्च की अपनी बेहतरीन स्मार्टवॉच, जबर्दस्त हैं फीचर

Nothing Ear 1: ईयरबड्स हुए लॉन्च, 17 अगस्त से फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे खरीदारी

नोकिया ने लॉन्च किए अपने दो नए स्मार्टफोन Nokia XR20 और Nokia C30

Vodafone idea के चार पोस्टपेड प्लान हुए लॉन्च, मिलेगा हाई-स्पीड डेटा

Leave a Reply