Nothing Ear 1: ईयरबड्स हुए लॉन्च, 17 अगस्त से फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे खरीदारी

Nothing Ear 1: ईयरबड्स हुए लॉन्च, 17 अगस्त से फ्लिपकार्ट से कर सकेंगे खरीदारी

प्रेषित समय :08:26:33 AM / Thu, Jul 29th, 2021

अगर आप भी कोई ईयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. कई महीनों के लंबे इंतजार के बाद Nothing Ear (1) TWS ईयरबड्स लॉन्च हो गए हैं. Nothing एक नया यूके-आधारित इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है, जो OnePlus के सह-संस्थापक कार्ल पेई की कंपनी है. नथिंग ईयर 1 ट्रू वायरलेस ईयरफ़ोन को कंपनी के पहले प्रोडक्ट के रूप में लॉन्च किया गया है. अक्टूबर 2020 के बाद कंपनी ने जीवी जैसे निवेशकों का स्वागत किया है.

लंदन की इस कंपनी के पहले नथिंग ईयर (1) की कीमत 5,999 रुपये घोषित की थी और कहा था कि इसे फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. कंपनी ने आज घोषणा की है कि नथिंग ईयर (1) फ्लिपकार्ट के माध्यम से 17 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. नथिंग ईयर (1) में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन होगा.

नथिंग ईयर 1 की कीमत ग्लोबल मार्केट की तुलना में भारत में काफी अधिक किफायती हैं. यूएस में इनकी कीमत 99 डॉलर यानी लगभग 7,400 रुपये है, यूके में जीबीपी 99 (लगभग 10,200 रुपये), और यूरोप में 99 यूरो (लगभग 8,700 रुपये) है.

कंपनी के ये ईयरबड्स सैमसंग गैलेक्सी बड्स +, वनप्लस बड्स जेड और ओप्पो एनको डब्ल्यू51 जैसे लोकप्रिय ईयरबड्स को टक्कर दे सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Vodafone idea के चार पोस्टपेड प्लान हुए लॉन्च, मिलेगा हाई-स्पीड डेटा

Lenovo Tab P11 भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

5000mAh की बैटरी के साथ ओप्पो ने लॉन्च किया नया 5G फोन

लावा ने लॉन्च किया नया बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन Lava Z2s

67W फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट के साथ Poco F3 GT भारत में हुआ लॉन्च

यामाहा ने लॉन्च किया सस्ता स्कूटर, इस सेगमेंट में ऐसे मिलेगी होंडा को टक्कर

Leave a Reply