राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- जबरन करते रहे थे KISS

राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- जबरन करते रहे थे KISS

प्रेषित समय :12:15:48 PM / Thu, Jul 29th, 2021

राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. उन्होंने कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी भी डाली थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जहां कुछ एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने राज कुंद्रा और उनकी ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं. इनमें शर्लिन चोपड़ा का भी नाम शामिल है. अब शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कथित तौर पर पोर्नोग्राफी मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ से पेश हुई थी. शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के पति पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया है.

अपनी शिकायत में उन्होंने खुलासा किया है शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते थे. 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए.

शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है राज के घर पर आने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को मना करने के बाद भी जबरन किस करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध किया. शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थी और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती है.

उन्होंने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे तो वह काफी डर गई थीं. कुछ देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई के वर्ली में एक इमारत में लिफ्ट गिरने से 4 लोगों की मौत, आदित्य ठाकरे ने कहा जांच होगी

प्रियंका चोपड़ा ने 7 करोड़ में बेचे मुंबई स्थित दो अपार्टमेंट

मुंबई: शिल्पा शेट्टी के घर राज कुंद्रा को लेकर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस से पोर्न मामले में पूछताछ

मुंबई के पास रायगढ़ में लैंडस्लाइड से हुई 36 लोगों की मौत, कई को बचाया गया

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को दिये 25 लाख

मुंबई में हो रही बारिश के चलते गरीब रथ, काशी, महानगरी ट्रेनें रद्द, जानकारी लेकर घर से निकलें यात्री

बारिश से फिर बेहाल मुंबई! पटरियों और सड़कों पर भरा पानी, रेड अलर्ट जारी

Leave a Reply