13 साल के बच्चे को मस्जिद के इमाम ने किया ‘टॉर्चर’, पुलिस ने किया गिरफ्तार

13 साल के बच्चे को मस्जिद के इमाम ने किया ‘टॉर्चर’, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :09:09:55 AM / Wed, Jul 28th, 2021

लाहौर.  पाकिस्तान के लाहौर में एक मस्जिद के इमाम द्वारा एक 13 वर्षीय लड़के को ट्रॉर्चर करने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी सामने आते ही बवाल मच गया. इसके बाद लाहौर पुलिस ने मंगलवार को मस्जिद के इमाम को गिरफ्तार कर लिया. असिस्टेंट पुलिस सुपरिटेंडेंट काहना सर्कल शोएब मेमन और उनकी टीम लाहौर के कोट लखपत इलाके में कचा जेल रोड स्थित मस्जिद के इमाम को गिरफ्तार करने गई थी.

लाहौर के ‘राजधानी शहर पुलिस अधिकारी’ के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और मस्जिद के इमाम को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए. इमाम की पहचान तारिक के रूप में की गई है. सीसीपीओ गुलाम मुहम्मद डोगर ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद मॉडल टाउन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएंगे. डोगर ने कहा कि बच्चों पर अत्याचार की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

पिछले महीने लीक हुआ मौलाना का अश्लील वीडियो

इससे पहले, पिछले महीने पाकिस्तान के एक मौलाना मुफ्ती अजीजुर रहमान का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया. वीडियो में मौलाना को मदरसे के एक छात्र के साथ संबंध बनाते हुए देखा गया. मामले के सामने आने के बाद काफी बवाल मचा और फिर पीड़ित ने 17 जून को मौलाना के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. FIR में पीड़ित ने कहा कि उसने 2013 में लाहौर के जामिया मंजूरुल इस्लामिया में दाखिला लिया. परीक्षा के दौरान मुफ्ती रहमान ने उस पर और एक अन्य छात्र पर चीटिंग का आरोप लगाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान संघर्ष विराम की आड़ में ड्रोन के जरिए जेएंडके में आतंकियों को मुहैया करा रहा हथियार

पाकिस्तान में पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तस्वीर से मचा बवाल, सत्ताधारी दल ने कहा देशद्रोही

पाकिस्तान के साथ आने या आजाद मुल्क रहने का फैसला खुद करेंगे कश्मीरी: इमरान खान

LoC पर माइन ब्लास्ट में सैनिक शहीद, पाकिस्तानी डमी विमान का बैलून बरामद

इमरान खान का Pok में जनमत संग्रह करवाने की तैयारी, कहा- ‘इंशाअल्लाह आप पाकिस्तान में होंगे शामिल’

पाकिस्तान ने पेगासस जासूसी कांड पर लगाया भारत सरकार पर आरोप, संयुक्त राष्ट्र से जांच की मांग

Leave a Reply