स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहनकर महिला को लात-घूंसों से पीटा

स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहनकर महिला को लात-घूंसों से पीटा

प्रेषित समय :11:13:56 AM / Wed, Jul 28th, 2021

लंदन.  सुपरहीरो के कॉस्ट्यूम ज्यादातर लोग इसलिए पहनते हैं, क्योंकि वो उनके अच्छे काम और लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डालने के उनके जज्बे के फैन होते हैं. लेकिन लंदन में एक शख्स ने सुपरहीरो का कॉस्ट्यूम पहनकर काम एकदम विलन वाला किया है और वो हिंसक बर्ताव के लिए वायरल हो गया है. इस शख्स का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहना हुआ है और वो जमकर मारपीट भी कर रहा है.

वीडियो लंदन के एक सुपर मार्ट का है, जहां स्पाइडरमैन का कॉस्ट्यूम पहन एक शख्स लोगों को धक्का देते और उनपर लात-घूंसे चलाता दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में करीब 6 लोग घायल हुए हैं और सुपर मार्ट के स्टाफ के साथ बदतमीजी और मारपीट की गई है. वीडियो में ये शख्स जोरों से चिल्लाता हुआ दिख रहा है और एक महिला स्टाफ को पहले वो लात मारता है और फिर जोर से उसके चेहरे पर घूंसा मारता है, जिससे मार्ट की कर्मचारी जमीन पर गिर पड़ती है. बताया जा रहा है कि जख्मी महिला अभी ठीक है पर उसे छोटी-मोटी चोट आई है.

पुलिस का कहना है कि हमने शक के आधार पर 17 से 37 साल उम्र के बीच के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही वीडियो में दिख रहे इस शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वीडियो को 23 जुलाई को @Scott_RebNoise नाम के हैंडल से अपलोड किया गया था. जिसके बाद से ही ये तेजी से वायरल हो रहा है. अभी तक इसे 59 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. जो कोई भी वीडियो देख रहा है, इस शख्स पर उसका पारा बढ़ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में कहा कि आसपास खड़े लोग वीडियो बना रहे, जब कि एक भी आदमी इस शख्स को रोक नहीं रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक शख्स ने बसा दिया पूरा गांव, परिवार में 1300 सदस्य

सास के लिए ब्वॉयफ्रेंड तलाश रही है बहू, चुने गए शख्स को मिलेंगे 960 डॉलर

दसवीं फेल छात्रों को शख्स का तोहफा, फ्री में हिल स्टेशन घूमने का मौका

ताले से मास्टरबेट करने के चक्कर में शख्स ने हमेशा के लिए खोया प्राइवेट पार्ट

शख्स ने की ऐसी गलती, सड़ने लगा प्राइवेट पार्ट

Leave a Reply