लोकायुक्त टीम को देखते ही पटवारी ने फेंके रिश्वत के दस हजार रुपए..!

लोकायुक्त टीम को देखते ही पटवारी ने फेंके रिश्वत के दस हजार रुपए..!

प्रेषित समय :15:55:41 PM / Wed, Jul 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के बालाघाट स्थित तहसील कार्यालय में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब जबलपुर से पहुंची लोकायुक्त की टीम ने पटवारी शैलेन्द्र हरिनखेड़े को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया, लोकायुक्त के हत्थे चढ़ते ही पटवारी शैलेन्द्र ने रिश्वत के रुपए फेंक कर विवाद करना शुरु कर दिया, जिसे शांत कराया गया. 

पुलिस के अनुसार जबलपुर निवासी अभय मैशराम ने बालाघाट स्थित तहसील कार्यालय में जमीन का नामांतरण कराने के लिए पटवारी शैलेन्द्र हरिनखेड़े को आवेदन दिया, उक्त आवेदन लेने के बाद पटवारी द्वारा नामांतरण करने के एवज में दस हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा था.  

अभय ने इस बात की शिकायत जबलपुर में लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा से की.  इसके बाद आज अभय मैशराम दस हजार रुपए लेकर तहसील कार्यालय में पटवारी शैलेन्द्र हरिनखेड़े के पास पहुंचा और दस हजार रुपए दिए.  जैसे ही पटवारी शैलेन्द्र ने रुपए लिए तभी लोकायुक्त इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास, घनश्याम मर्सकोले, राजेश कोरिया, आरक्षक अतुल श्रीवास्तव, जावेद खान, विजय विष्ट व राजेश विश्वकर्म ने दबिश देकर रंगे हाथ पकड़ लिया.  

लोकायुक्त टीम को देखकर पटवारी शैलेन्द्र ने रिश्वत की राशि फेंक दी और विवाद करने पर उतारु हो गया.  लोकायुक्त टीम की दबिश की खबर से तहसील कार्यालय में अफरातफरी मच गई, देखते ही देखते कमरे के बाद कर्मचारियों सहित अन्य लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

Leave a Reply