छत्तीसगढ़: नाराज स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव विधानसभा पहुंचे, कहा- अब इस मामले का पटाक्षेप हो गया

छत्तीसगढ़: नाराज स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव विधानसभा पहुंचे, कहा- अब इस मामले का पटाक्षेप हो गया

प्रेषित समय :18:24:01 PM / Wed, Jul 28th, 2021

रायपुर. हाल ही में कांग्रेस पार्टी के विधायक बृहस्पत सिंह ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाकर राज्य की सियासत को नया मुद्दा दे दिया था, जिसके चलते पार्टी से नाराज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बीते मंगलवार को विधानसभा की बीच कार्यवाही से बाहर निकल गए थे, लेकिन अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लौट आए हैं.  टीएस सिंहदेव अपनी ही पार्टी के विधायक बृहस्पत सिंह के आरोपों से नाराज थे. 

कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने सिंहदेव पर उनकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया था.  वहीं बुधवार को विधानसभा पहुंचने के बाद सिंहदेव ने कहा कि अब इस मामले का पटाक्षेप हो गया है.  हालांकि, मीडियाकर्मियों ने जब उनसे बृहस्पत सिंह को माफ करने के बारे में पूछा तो वे चुप्पी साध गए. 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा कि मामला (कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह द्वारा देव के खिलाफ लगाए गए हत्या के आरोपों का) अब सुलझा लिया गया है.  हमारा ध्यान अब एक टीम के रूप में राज्य की जिम्मेदारियों को पूरा करने पर रहेगा. 

मंगलवार को विधानसभा के मॉनसून सत्र में मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुलकर अपनी बात की.  उन्होंने कहा कि अब बहुत हुआ मैं भी एक इंसान हूं, आपके कहने के बाद सीएम ने हमें बुलाया चर्चाएं हुई.  मेरी स्थिति ऐसी है कि जब तक शासन के स्तर पर कोई जवाब नहीं आता.  मैं इस सदन पर बैठने योग्य अपने आप को नहीं समझता.  इतना कहते हुए मंत्री टीएस सिंहदेव सदन छोड़कर बाहर निकल गए. 

बता दें कि छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने सीधे तौर पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाया है.  उन्होंने कहा है कि महाराजा हैं वो कुछ भी कर सकते हैं.  वो मेरी भी हत्या करा सकते हैं.  दरअसल, शनिवार की रात को विधायक बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमला हुआ था, जिसके बाद से राजनीतिक में घमासान मचा हुआ है.  इस बीच रविवार शाम बृहस्पत सिंह के सामने आए इस बड़े बयान के बाद जरूर छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक हलचल मची हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नया संकट: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने किया सत्र का बहिष्कार

छत्तीसगढ़: लौह अयस्क लेकर दंतेवाड़ा से विशाखापटनम जा रही मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतरे

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में नौकरी का झांसा देकर ठगी, शातिरों ने खुद को एसडीएम, क्लर्क और सब इंस्पेक्टर बताया, युवकों से लिए 65 लाख रुपए

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बोले- मेरी हत्या कर CM बनना चाहते हैं टीएस सिंहदेव

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बोले- मेरी हत्या कर CM बनना चाहते हैं टीएस सिंहदेव

छत्तीसगढ़ बोर्ड ने घोषित किया 12वीं का रिजल्ट, 5 हजार से ज्यादा बच्चे हुए फेल

Leave a Reply