एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के गोदाम पर पुलिस का छापा, बस, ट्रक, क्रेन कबाड़ में मिले, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के गोदाम पर पुलिस का छापा, बस, ट्रक, क्रेन कबाड़ में मिले, देखे वीडियो

प्रेषित समय :21:18:47 PM / Tue, Jul 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर कुख्यात बदमाश, हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के खजरी-खिरिया बायपास में आज पुलिस अधिकारियों ने टीम के साथ छापा मारा है, जहां पर पुलिस को बस, इंजन, के्रन, बुलेरो, जीप, टाटा 407 के इंजन, बिजली के एल्यूमीनियम के वायर, बिजली के उपकरण बरामद किए है, जिसकी लाखों रुपए बताई जा रही है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अधिकतर सामान चोरी का है जिसे यहां पर काटकर कबाड़ किया जाता है.  दबिश के बाद से शमीम कबाड़ी फरार हो चुका है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कुख्यात बदमाश व हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी लम्बे समय से चोरी के वाहन बस, ट्रक, के्रन, चार पहिया, दो पहिया वाहन, शासकीय सम्पति को अपने कबाडख़ाना में कटवाकर बेच देता है, जिससे शासन को करोड़ों रुपए की क्षति होती है.  आज पुलिस अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ शमीम कबाड़ी के खजरी खिरिया बायपास स्थित कबाडख़ाना पर घेराबंदी कर छापा मारा, जहां पर कार्यरत कर्मचारियों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई.  पुलिस ने मौके से ट्रक, बसों के इंजन, चेसिस, वाडी, के्रेन, टाटा 407 वाहन, बुलेरो, पिकअप वाहन सहित अन्य कबाड़ बरामद किया है, पुलिस ने शमीम कबाडी के कबाडख़ाने की देखरेख करने वाले राकेश पिता राजकुमकार यादव उम्र 35 वर्ष निवासी खजरी खिरिया से कबाड़ के संबंध में दस्तावेज मांगे, जिसपर राकेश यादव का कहना था कि दस्तावेज कबाडख़ाना के मालिक शमीम कबाड़ी के पास ही रहते है, उसे कोई जानकारी नहीं है.  पुलिस ने राकेश यादव को हिरासत में लेकर शमीम कबाड़ी की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसी जानकारी मिल रही थी यहां पर चोरी किए वाहनों को शमीम कबाड़ी सस्ते दामों में खरीदकर कबाड़ करके बेच देता था. 

कबाडख़ाना से मिला कबाड़-

पुलिस को शमीम कबाड़ी के गोदाम से बस व ट्रक के दस इंजन, के्र न, 407 वाहन, बुलेरो, पिकअप वाहन, 3 आक्सीजन सिलेंडर, दो एलपीजी सिलेंडर, एक गैस कटर, भारी मात्रा में बिजली में उपयोग होने वाला एल्यूमीनियम वायर, केबल वायर, बिजली के उपकरण भारी मात्रा में बरामद किए गए है. 

शमीम कबाड़ी का अपराधिक रिकार्ड कुछ ऐसा है-

पुलिस अधिकारियों के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद शमीम अहमद पिता मोहम्मद बसीर निवासी 1145 आनंद नगर अधारताल के खिलाफ गोहलपुर जबलपुर के गोहलपुर, सिविल लाइन, आरपीएफ पोस्ट मदनमहल, जबलपुर, कटनी, सागर के बहेरिया थाना, हनुमानताल थाना में मारपीट, धोखाधड़ी, तोडफ़ोड़, रेल संपत्ति पर अवैध कब्जा, सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज है. 

अवैध कब्जा भी ध्वस्त किया गया था-

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिछले दिनों एन्टी माफिया के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान भी हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी द्वारा बनाए जा रहे आलीशान के मकान के अवैध कब्जे को भी ध्वस्त किया गया था.  इसके अलावा शमीम कबाड़ी के अवैध कब्जों को हटाया गया था. 

एडीजी स्तर के अधिकारियों को फोन पर दी थी धमकी-

गौरतलब है कि शमीम कबाड़ी की अपराधिक पृष्ठभूमि इस बात से ही समझी जा सकती है कि उसने कुछ माह पहले एडीजी स्तर के पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी को मोबाइल फोन पर धमकी तक दी थी.  पुलिस अब शमीम कबाड़ी को पकडऩे के लिए शहर से लेकर आसपास के जिलों में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रिश्वतखोर एसडीओ के घर पर ईओडब्ल्यू की दबिश, जमीनों की रजिस्ट्रियां, लाखों रुपए के जेवर

जबलपुर आबकारी सहायक आयुक्त-क्लर्क की साजिश से शासन को हुआ करोड़ों रुपए का नुकसान, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

जबलपुर में रिश्वतखोर एसडीओ के घर पर ईओडब्ल्यू की दबिश, जमीनों की रजिस्ट्रियां, लाखों रुपए के जेवर

जबलपुर में बंटी-बबली की जोड़ी ने बैंक के खाताधारकों के मोबाइल नम्बर बदलकर निकाले 11 लाख रुपए

जबलपुर में दरगाह इबादत करने पहुंची दो किशोरियों के साथ छेड़छाड़..!

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर चोर, 4 माह में 4 घरों से चोरी किए 8 लाख रुपए के जेवर

जबलपुर में नाबालिग व्याय फे्रंड प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने फैलाया ठगी का जाल, बैंक के खाताधारकों के मोबाइल नम्बर बदलकर निकाले 11 लाख रुपए

एमपी के भोपाल में पकड़ा गया जबलपुर का शातिर ठग: मंत्री मोहन यादव, भूपेन्द्रसिंह का निजी सचिव बनकर ट्रांसफर कराने हड़पे लाखों रुपए

जबलपुर ईओडब्ल्यू की पहली टे्रपिंग कार्रवाई: एनवीडीए का एसडीओ 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया

Leave a Reply