जबलपुर में शिक्षक की हत्या कर लाश को बोरे में भरकर जंगल में फेंका

जबलपुर में शिक्षक की हत्या कर लाश को बोरे में भरकर जंगल में फेंका

प्रेषित समय :22:25:48 PM / Tue, Jul 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित खितौला में रहने वाले शिक्षक मेम्बर पटेल की अज्ञात तत्वों ने रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद लाश को एक बोरी में भरकर इंद्राना-मझौली के बीच घने जंगल में फेंक दिया, आज शिक्षक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराई, जिन्होने बताया कि मेम्बर पटेल 23 जुलाई को घर से खेत जाने के लिए निकले थे, इसके बाद से लापता है. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम लखनपुर निवासी मेम्बर पटेल उम्र 58 वर्ष ग्राम आलगोड़ा रिठौरी के शासकीय स्कूल में टीचर रहे, जो खितौला के वार्ड क्रमांक 12 चर्च कालोनी में किराए का कमरा लेकर निवासरत रहे, मेम्बर पटेल 23 जुलाई को घर से स्कूल जाने का कहकर निकले, इसके बाद से लौटकर नहीं आए, इस दौरान अज्ञात तत्वों ने मेम्बर पटेल की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद लाश को बोरी में भरकर इंद्राना-मझौली के बीच घने जंगल में फेंक दिया, इधर परिजनों ने यही समझा कि खेती के काम से चले गए होगें, लेकिन दूसरे दिन भी मेम्बर पटेल घर नहीं लौटे तो पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी.  

आज कुछ लोगों ने देखा कि बोरी को जंगल जानवर घसीट रहे है, तेज बदबू आ रही है, इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए, जिन्होने बोरी खुलवाई तो देखा कि लाश है, जिसमें कीड़े लग चुके है.  पुलिस की सूचना पर परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने शव की पहचान मेम्बर पटेल के रुप में की, मेम्बर पटेल की लाश देखकर पत्नी व बेटी बेसुध हो गई, यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते रिश्तेदारों सहित अन्य परिचित भी पहुंच गए, वे भी स्तब्ध रहे.  पुलिस का कहना है कि हत्या की वारदात में चार से पांच लोगों का हाथ है. 

पांच वर्ष पहले बेटे की हत्या की गई थी-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि पांच वर्ष पहले शिक्षक मेम्बर पटैल के बेटे चिंकी उर्फ गौरव उम्र 26 वर्ष की भी हत्या कर लाश को स्लीमनाबाद के घने जंगल में आग लगा दी गई थी. वह भी दो फरवरी 2016 में इसी तरह लापता हो गया था, इस मामले में पुलिस ने ग्राम जुनवानी निवासी प्रशांत को पकड़ा था, इसके बाद पिता मेम्बर पटैल की हत्या भी कुछ इस तरह किया जाना चर्चा का विषय बन गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर दयोदय तीर्थ में विराजमान आचार्य विद्यासागर महाराज ने पुन: निर्जला उपवास रखा

जबलपुर में रिश्वतखोर एसडीओ के घर पर ईओडब्ल्यू की दबिश, जमीनों की रजिस्ट्रियां, लाखों रुपए के जेवर

जबलपुर आबकारी सहायक आयुक्त-क्लर्क की साजिश से शासन को हुआ करोड़ों रुपए का नुकसान, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

जबलपुर में रिश्वतखोर एसडीओ के घर पर ईओडब्ल्यू की दबिश, जमीनों की रजिस्ट्रियां, लाखों रुपए के जेवर

जबलपुर में बंटी-बबली की जोड़ी ने बैंक के खाताधारकों के मोबाइल नम्बर बदलकर निकाले 11 लाख रुपए

जबलपुर में दरगाह इबादत करने पहुंची दो किशोरियों के साथ छेड़छाड़..!

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए शातिर चोर, 4 माह में 4 घरों से चोरी किए 8 लाख रुपए के जेवर

Leave a Reply