क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश: पति की हत्या कर कब्र पर कर दिया पौधारोपण..!

क्राइम पेट्रोल देखकर रची साजिश: पति की हत्या कर कब्र पर कर दिया पौधारोपण..!

प्रेषित समय :20:26:02 PM / Tue, Jul 27th, 2021

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित ग्राम चपरोली हस्तिनापुर में महिला ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त से पति की हत्या करा दी, हत्या के बाद लाश को गांव के पुराने कुएं में फेंकने के बाद पटिए से ढांक दिया, यहां तक कि पटिया डालकर मिट्टी भर दी, इसके बाद पौधारोपण कर दिया, जिससे किसी को शक न हो, इसके बाद पति के लापता होने को लेकर न्यायालय में याचिका भी दायर करती रही.  पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए महिला को उसके दोनों साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम चपरोली हस्तिनापुर में रहने वाली महिला मालती सिंह के रामअवतार जाटव निवासी कृपालपुर से पे्रेम संबंध रहे, इस बात की जानकारी मालती के पति फेरनसिंह को लग गई, जिससे दोनों के बीच विवाद होने लगा, मालती ने प्रेमी रामअवतार के साथ मिलकर पति फेरन को रास्ते से हटाने की साजिश रची, जिसके चलते रामअवतार ने अपने दोस्त शिवराज को शामिल कर दिया, दोनों ने 6 अगस्त 2020 को फे रनसिंह को चपरोली स्थित खेत में बुलाया, जहां पर मालती पहले से ही मौजूद रही, रामअवतार व शिवराज ने फेरनसिंह से बात करते हुए उसपर लोहे के सरिया से हमला कर हत्या कर दी, हत्या के बाद फेरनसिंह की लाश को पुराने कुएं में फेंक दिया, इसके बाद कुएं ऊपर पटिया रखकर मिट्टी से ढांक दिया, यहां तक कि मिट्टी में पौधारोपण कर दिया, जिससे किसी को यह पता न चल सके कि यहां पर कुआं मिट्टी से भर गया है.  

इसके बाद मालती ने पति फेरन सिंह के लापता होने की शिकायत थाना में कर दी, पुलिस ने भी गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी, इतना ही नहीं अपनी साजिश पर पर्दा डालने के लिए मालतीसिंह न्यायालय में पति के लापता होने की याचिका भी दायर करती रही, जिसके चलते पुलिस भी तलाश में जोरों से जुटी रही, इस बीच पुलिस को मालती के चरित्र पर संदेह हुआ और इस ओर जांच की तो पता चला कि रामअवतार जाटव से उसके संबंध रहे, जिसके चलते पुलिस ने रामअवतार जाटव को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला प्याज के छिलकों की मानिंद सामने आ गया, पुलिस ने मामले में मालती को भी यह कहते हुए थाना लेकर आ गई कि सामान्य पूछताछ करना है.  थाना में रामअवतार को देख मालती स्तब्ध रह गई, उसने भी वारदात को अंजाम देना स्वीकार लिया, पुलिस ने कुएं की मिट्टी व पटिया हटवाकर शव को बाहर निकलवाया, कंकाल निकलवाया.  पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी भी लगी है कि मालती सिंह ने इस तरह की साजिश क्राइम पेट्रोल देखकर ही रची थी.   
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply