वीडियो कॉल से हिमाचल की खूबसूरती मां को बता रही थी प्रतीक्षा, तभी हो गई भूस्खलन का शिकार

वीडियो कॉल से हिमाचल की खूबसूरती मां को बता रही थी प्रतीक्षा, तभी हो गई भूस्खलन का शिकार

प्रेषित समय :13:40:55 PM / Tue, Jul 27th, 2021

बैतूल. मध्य प्रदेश की कोल सिटी पाथाखेड़ा की रहने वाली प्रतिक्षा पाटील हिमाचल प्रदेश में हुए भूस्खलन का शिकार हो गई है. प्रतीक्षा का शव मिल गया है. दिल्ली से नागपुर लाया जा रहा है. हिमाचल प्रदेश में घूमने के लिए कई प्रतीक्षा पाटिल रविवार को करीब 1:30 बजे अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. वह अपने मोबाइल के कैमरे से बता रही थी कि हिमाचल कितना खूबसूरत है. तभी अचानक वीडियो कॉल डिस्कनेक्ट हो गया. फिर वापस फोन नहीं लगा. शाम पांच बजे परिजनों को दिल दहला देने वाली ख़बर प्रतीक्षा की मौत की मिली. तब से ही माता, पिता और परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

प्रतीक्षा के पिता सुनील दीवाकर पाटील वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड पाथाखेड़ा की तवा-1 खदान में अंडर मैनेजर है. सुनील पाटील ने बताया उनकी बेटी बहुत ही होनहार थी. प्रकृति से इतना ज्यादा प्यार था कि चाहकर भी हम उसे हिमाचल प्रदेश जाने से नहीं रोक पाए. 19 जुलाई सोमवार को प्रतीक्षा घूमने के लिए नागपुर से हिमाचल गई थी. अलग-अलग जगहों के प्राकृतिक सौंदर्य को मोबाइल में कैद कर मां से वीडियोकॉल पर बात करती थी.

किन्नौर में भूस्खलन का शिकार हुई प्रतीक्षा के पिता ने बताया उनकी बेटी ने आईआईटी खडग़पुर से बी-टेक, एम-टेक किया था. इसके बाद डीएचएल मुंबई और फिर टीवीएस पुणे में जॉब किया. 18 माह के हॉयर एजुकेशन के लिए स्पेन जाने टीवीएस कंपनी से प्रतीक्षा ने रिजाइन किया था. इसी बीच कोरोना सक्रिय हो गया. जिसके चलते स्पेन में एडमिशन नहीं मिला. प्रतीक्षा को प्रकृति से प्यार था. इसलिए वह अक्सर पहाड़ी क्षेत्रों और विदेश घूमने जाती थी.

गौरतलब है कि रविवार दोपहर किन्नौर के सांगला-छितकुल रोड पर बटसेरी के पास भू स्खलन से चट्टाने गिरी. इसकी चपेट में सांगला की ओर जा रहा वाहन क्रमांक एचआर 55 एसी 9003 आ गया. इसमें चालक समेत 12 लोग सवार थे. हादसे में प्रतीक्षा सहित 9 लोगों की मौत हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में तबादलों की तिथि 31 जुलाई, 6 दिन बाकी, अभी तक जारी नही हो सकी सूची, 24 हजार आवेदन पेडिंग

एमपी के जबलपुर में कांवड़ यात्राओं पर रहेगा प्रतिबंध

एमपी के जबलपुर में बिजली ट्रांसमिशन कंपनी ने पहली बार शुरु किया नैरोबेस टॉवर लगाने का काम

एमपी के जबलपुर में डेंगू संदिग्ध महिला की मौत..!

एमपी : सिंगरौली के बरगवां में तेज रफ्तार कार और आटो की टक्कर में 4 की मौत

भोपाल में 110 की स्पीड से ट्रक के पीछे घुसी कार, 4 दोस्तों की मौके पर ही मौत

रिश्वतखोर इंजीनियर के घर से मिला डेढ़ किलो सोना, मकानों, जमीनों के कागजात , जबलपुर लोकायुक्त की भोपाल में कार्यवाही

तीन लाख रुपए की रिश्वत ले रहे एनआरएचएम के इंजीनियर को जबलपुर लोकायुक्त टीम ने भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर रंगे हाथ पकड़ा

Leave a Reply