तारा सुतारिया ने 30, 515 रुपये की बिकिनी पहन कराया फोटोशूट

तारा सुतारिया ने 30, 515 रुपये की बिकिनी पहन कराया फोटोशूट

प्रेषित समय :08:07:12 AM / Tue, Jul 27th, 2021

तारा सुतारिया इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. तारा सुतारिया ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

तारा ने बिकिनी में दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कलर्ड और मोनोक्रोम एडिट किया गया है. उनका टॉप Dior Oblique motif की है. ये साल 1967 के हाउस सिंबल में पहली बार अपीयर की गई थी.

तारा की ये बिकिनी ब्लू टेक्निकल फैब्रिक में बनाई गई है जिसके टॉप पर ट्राएंगल कट के साथ स्ट्रैप्स को नेक पर टाइ किया गया है और बैक में कस्टम फिट दिया गया है. ये बिकिनी पोलीमेड और एलास्टेन फैब्रिक से बनी है जो कि इटली में बनाई गई है, जो कि तारा पर बेहद अट्रैक्टिव लग रही है.

बिकिनी के बॉटम में लो-वेस्टेड स्टाइल और साइड टाइज को फीचर किया गया है. साथ ही इसमें आइडियल फिट और एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है जो कि इसे क्लासिक डायर टच दे रहा है.

तारा के इस बिकिनी सेट का क्रेडिट फ्रेंच लग्जरी फैशन हाउस ‘क्रिस्चियन डायर’ को जाता है जो मेन और वुमेन दोनों के लिए एक्सेसरीज भी बनाती है. अगर तारा सुतारिया के इस बिकिनी सेट के बारे में बात की जाए तो इस ब्लैक और व्हाइट बिकिनी टॉप और बॉटम की ऑरिजिनल कीमत 410 यूरो है जिसे अगर भारतीय रुपयों में आप कनवर्ट करेंगे तो 30, 515 रुपये होते हैं जो कि डिजाइनर की वेबसाइट पर पूरे सेट की कीमत 61, 030 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मिया खलीफा ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट पर बिखेरा जलवा

वाणी कपूर ने फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर उर्वशी रौतेला ने बाथरोब में कराया फोटोशूट

टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

व्हाइट टॉप और ब्राउन पैंट में बेला हदीद ने करवाया हॉट फोटोशूट

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

एक्ट्रेस जरीन खान ने करवाया बाथटब में फोटोशूट

Leave a Reply