क्या ऐश्वर्या राय फिर से हैं प्रेग्नेंट, कोई लगा रहा है कयास तो कोई कर रहा दावा

क्या ऐश्वर्या राय फिर से हैं प्रेग्नेंट, कोई लगा रहा है कयास तो कोई कर रहा दावा

प्रेषित समय :10:30:21 AM / Mon, Jul 26th, 2021

नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में होती हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत चुकी ऐश्वर्या इन दिनों एक अलग वजह से ख़बरों में हैं.

47 साल की उम्र में भी खुद को फिट और मेंटेन रखने वाली इस एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें फिलहाल खूब चर्चा में हैं और वायरल भी हो रही है. इन तस्वीरों में वो अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नज़र आ रही हैं. मगर इन तस्वीरों में ऐश्वर्या को देखकर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं.

ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी शेयर की हैं, जिसमें वह आर सरथ कुमार की फैमिली के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और अपनी टमी को उन्होंने अपने हाथ से कवर किया हुआ है.

फोटोज को देखने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं. क्योंकि, फोटोज में उनके पेट का साइज भी बड़ा ही लग रहा है. हालांकि, बच्चन परिवार की तरफ से इन खबरों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या आर सरथ कुमार के घर पहुंचे थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply