प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, लखनऊ में पकड़ा गया आरोपी

प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, लखनऊ में पकड़ा गया आरोपी

प्रेषित समय :15:40:38 PM / Mon, Jul 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाली युवती को सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लखनऊ के युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसा लिया, इसके बाद युवती को वीडियोकॉल करके अश्लील वीडियो बनाकर रुपयों की मांग कर ब्लैकमेल करने लगा.  ब्लैकमेलर बने प्रेमी से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे परिजनों ने किसी तरह बचा लिया, तब मामले की जानकारी मिली.  बेलबाग पुलिस ने आरोपी युवक शादाब उर्फ मोहम्मद फैजल को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार बेलबाग क्षेत्र में रहने वाली युवती  की लखनऊ निवासी शादाब उर्फ मोहम्मद फैजल से करीब 9 माह पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई, जिसमें शादाब ने अपनी असलियत छिपाते हुए बातचीत करना शुरु कर दिया, दोनों के बीच आए दिन बातचीत होती रही, जो कुछ दिनों बाद प्यार में बदल गई, यहां तक कि एक दूसरे से मोबाइल फोन पर बातचीत करने लगे.  बातचीत करते हुए शादाब ने युवती को अपनी बातों में कुछ इस तरह से उलझाया कि वह शादाब की हर बात को मानने लगी, यहां तक कि शादाब ने वीडियो कॉल करके आपत्तिजनक हालत में आने को कहा, युवती भी तैयार हो गई.  

इस बीच ही शादाब ने युवती की आपत्तिजनक हालत में वीडियो रिकार्डिंग भी कर ली, कुछ दिन बाद ही शादाब ने युवती ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया, शादाब द्वारा रुपयों की मांग किए जाने से युवती घबरा गई, वह कुछ समझ नहीं पाई, उसने शादाब से बातचीत करना ही बंद कर दिया, जिसपर शादाब ने उक्त वीडियो परिजनों को भेज दिया, जिसपर घर में काफी हंगामा हुआ, इसके बाद भी धमकी देता रहा कि रुपया नहीं मिला तो उससे जुड़े सभी लोगों को वीडियो शेयर कर देगा.  

लगातार मिल रही धमकियों से परेशान युवती ने पिछले दिनों आत्महत्या करने घर से चली गई, किसी तरह परिजनों ने तलाश कर लिया, फिर थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.  पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक शादाब उर्फ मोहम्मद फैजल को लखनऊ से करीब 70 किलोमीटर दूर उसके घर से गिरफ्तार किया और जबलपुर लेकर आ गई.  पुलिस को पूछताछ में यह पता चला कि आरोपी शादाब दसवीं कक्षा पास है और सिलाई का काम करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply