छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में नौकरी का झांसा देकर ठगी, शातिरों ने खुद को एसडीएम, क्लर्क और सब इंस्पेक्टर बताया, युवकों से लिए 65 लाख रुपए

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में नौकरी का झांसा देकर ठगी, शातिरों ने खुद को एसडीएम, क्लर्क और सब इंस्पेक्टर बताया, युवकों से लिए 65 लाख रुपए

प्रेषित समय :15:35:38 PM / Mon, Jul 26th, 2021

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तीन शातिर ठगों ने हाईकोर्ट में नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवकों से 65 लाख रुपए ठग लिए.  शातिर ठगों ने खुद को एसडीएम, हाईकोर्ट में क्लर्क और सब इंस्पेक्टर बताया.  ठगों ने बकायदा नियुक्ति पत्र भी दे दिया, लेकिन जब युवक ज्वॉइन करने के लिए पहुंचे तो धोखाधड़ी का पता चला.  इसके बाद से ठग अपना मोबाइल बंद कर भागे निकले.  ठगों में एक युवती भी शामिल है.  मामला सकरी थाना क्षेत्र का है. 

जानकारी के मुताबिक, कानन पेंडारी जू के पास रहने वाले राजा खांडे इलेक्ट्रीशियन हैं.  वह रामा लाइफ सिटी में काम करने के लिए जाते थे.  इस दौरान उनका परिचय वहां कॉलोनी में किराए से रहने वाले यशवंत सोनी से हुआ.  यशवंत ने खुद को सब इस्पेक्टर बताया था.  साथ ही झांसा दिया कि वह हाईकोर्ट में निकली नौकरियों में नियुक्तियां करवा सकता है.  उसकी बातों में आकर राजा तैयार हो गया.  उसने संपर्क में आए अन्य लोगों को भी झांसा दिया. 

आरोपी ने हर किसी से लिए 5-5 लाख रुपए

आरोपी यशवंत ने युवकों से एक युवती अदिती को एसडीएम बताकर परिचय कराया.  बताया कि पोस्टिंग धमतरी में है.  वहीं आशुतोष मिरी से मिलवाया, जिसे हाईकोर्ट में क्लर्क बताया.  उसकी बातों में आकर सभी 13 युवकों ने आरोपियों को 5-5 लाख रुपए दे दिए.  कुछ समय बाद आरोपियों ने युवकों को नियुक्ति पत्र भी दे दिया.  जब युवक ज्वॉइन करने हाईकोर्ट पहुंचे तो उन्हें फर्जीवाड़े का पता चला.  इसके बाद युवक आरोपी के घर पहुंचे तो वह खाली कर भाग चुके थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक बोले- मेरी हत्या कर CM बनना चाहते हैं टीएस सिंहदेव

छत्तीसगढ़ बोर्ड ने घोषित किया 12वीं का रिजल्ट, 5 हजार से ज्यादा बच्चे हुए फेल

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराया एक नक्सली

छत्तीसगढ़ के जिला अस्पताल में 7 नवजातों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

छत्तीसगढ़ : चोरी का आरोप लगने के बाद दुखी एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, हालत नाजुक

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में MLA की सुरक्षा में लगे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग

Leave a Reply