टीवी रिपोर्टर ने चेहरे और कपड़ों पर मिट्टी लगाकर किया मदद का नाटक

टीवी रिपोर्टर ने चेहरे और कपड़ों पर मिट्टी लगाकर किया मदद का नाटक

प्रेषित समय :09:09:39 AM / Sun, Jul 25th, 2021

बर्लिन. किसी जरूरतमंद इंसान की मदद पूरे दिल से करनी चाहिए. मदद करने का दिखावा करना ना सिर्फ उस इंसान के साथ बड़ा धोखा होता है जो आपकी तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहा होता है. ऐसा ही कुछ जर्मनी की एक मशहूर टीवी रिपोर्टर के साथ हुआ, जिन्हें बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का दिखावा करने की वजह से अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. सोशल मीडिया पर उनके नाटक का वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी ने रिपोर्टर को निकालने का फैसला किया है.

जर्मनी की मशहूर टीवी रिपोर्टर Susanna Ohlen को कंपनी ने नौकरी से निकालने का फैसला किया है क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हो गया था. इस वीडियो में वो अपने चेहरे पर मिट्टी लगाकर ये साबित करने की कोशिश कर रही थीं कि वे जर्मनी के बाढ़-प्रभावित इलाकों में स्थानीय लोगों की मदद कर रही हैं. 39 साल की सुजैना ओहलेन जर्मनी के शहर Bad Munstereifel में एक टीवी रिपोर्ट की शूटिंग कर रही थीं, जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये इलाका बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है. ऐसे में सुजैना लोगों की हेल्प करने की जगह बस अपने चेहरे और कपड़ों पर मिट्टी लगाकर मदद का दिखावा कर रही थीं.

इस वीडियो क्लिप में सुजैना पहले अपने हाथ में मिट्टी लेती हैं और अपने कपड़ों पर लगा लेती हैं. वो दोबारा नीचे की ओर झुकती हैं और फिर अपने चेहरे पर थोड़ी सी मिट्टी लगा लेती हैं. सुजैना के इस कारनामे को एक स्थानीय शख्स ने कैप्चर कर लिया. सुजैना ओहलेन इसके बाद अपना चेहरा कैमरे की तरफ करती हैं और अपनी रिपोर्ट बनाने लगती हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन पर एक्शन लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

संकल्प रेल संस्थान कोटा द्वारा कोरोना काल में रेलकर्मियों की असामयिक मौत पर परिवार को 55000 रुपए की दी आर्थिक मदद

ओवैसी की मदद से योगी दोबारा CM बने, तो यूपी छोड़कर चला जाऊंगा- मुनव्वर राना

मप्र: विदिशा हादसे को लेकर PM मोदी ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख की मदद का ऐलान

जर्मनी का बड़ा फैसला, बेहतर इम्यून रिस्पांस के लिए दो अलग-अलग वैक्सीन के डोज लगवाने की दी इजाजत

जर्मनी ने हटाया भारतीय यात्रियों से प्रतिबंध, वैक्सीन लगवाने वालों को क्वारंटाइन से भी मिलेगी छूट

एमपी : नवविवाहित दंपती ने किया सुसाइड, जबलपुर में लड़की घर में फंदे से झूली, खबर सुन जर्मनी में इंजीनियर पति ने दे दी जान

Leave a Reply