जबलपुर में थाना के पीछे चल रहा था क्रिकेट का सट्टा, क्राइम ब्रांच की दबिश से खुलासा

जबलपुर में थाना के पीछे चल रहा था क्रिकेट का सट्टा, क्राइम ब्रांच की दबिश से खुलासा

प्रेषित समय :15:39:59 PM / Sun, Jul 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कोतवाली थाना के पीछे दरहाई क्षेत्र में लम्बे समय से क्रिकेट का सट्टा खिला रहे अर्पित जैन को क्राइम ब्रांच की टीम ने घर पर दबिश देकर पकड़ा है, क्योंकि कोतवाली थाना पुलिस को खबर ही नहीं थी कि दरहाई क्षेत्र में लम्बे समय से अवैध कारोबार किया जा रहा है. क्राइम ब्रांच की टीम ने सटोरिया के पास से लाखों रुपए के हिसाब का रजिस्टर, सात मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैलकुलेटर, 15 हजार 610 रुपए नगद बरामद किए है.

                           बताया जाता है कि जबलपुर में सिंघम बनकर क्षेत्र में घूमने वाले कोतवाली थाना के अधिकारियों को यह तक नहीं मालूम है कि क्षेत्र अवैध कारोबार का गढ़ बना हुआ है, जहां पर अवैध शराब से लेकर क्रिकेट सहित अन्य कारोबार बेखौफ चल रहे है. यहां तक कि थाना के पीछे दरहाई क्षेत्र में अर्पित जैन लम्बे समय से अपने घर से क्रिकेट का सट्टा संचालित कर रहा है, लेकिन कोतवाली पुलिस को इस बात की खबर उस वक्त लगी है जब क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिश देकर मामले का खुलासा किया है, अर्पित पिता सुनील जैन ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया, जहां से पुलिस ने एक लैपटॉप, 4 की पैड मोबाइल फोन, 3 एंड्रायड मोबाइल फोन, एक कैलकुलेटर, सट्टे का लाखों रुपए का हिसाब व 15 हजार 610 रुपए नगद बरामद किए गए है.

क्राइम ब्रांच की टीम का कहना है कि उसके पास विभिन्न कंपनियों की कई सिमें है, जो अलग अलग नाम से है, जिनके जरिए ग्राहकों से क्रिकेट की हर गेंद पर रुपए लगवाता है. थाना के पीछे से संचालित कर रहे अर्पित जैन को पकडऩे में क्राइम ब्रांच की टीम ने एसआई आरपी बर्मन, प्रधान आरक्षक राधेश्याम, आरक्षक ओमनारायण, आनंद तिवारी, मुकुल गौतम, रोहित द्विवेदी, अमीरचंद व प्रमोद मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर अब डेंगू का अटैक, दो नए मरीज मिले

जबलपुर में खराब मौसम ने रोकी दो विमानों की लैडिंग: दिल्ली-जबलपुर को बनारस में उतारा, मुम्बई-जबलपुर विमान को लखनऊ डायवर्ट किया

मप्र का पहला एनक्यूएएस सर्टिफाइड केंद्र बना जबलपुर के कटंगी का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र

Leave a Reply