जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर होने की मनाई खुशी

जरीन खान ने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर होने की मनाई खुशी

प्रेषित समय :07:46:34 AM / Sun, Jul 25th, 2021

जरीन खान ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. वे तब कैटरीना कैफ से शक्ल मिलने की वजह से चर्चा में रहती थीं. हालांकि, उन्हें बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिला, जिसकी उन्हें और उनके फैंस को उम्मीद थी. फिर भी जरीन के लाखों दीवाने हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. वे पंजाबी और साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं.

जरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या 10 मिलियन हो गई है. एक्ट्रेस ने इस उपलब्धि पर अपनी खुशी भी जाहिर की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. वे वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं, 'आज का दिन बड़ा है, क्योंकि इंस्टाग्राम पर हमारा परिवार 10 मिलियन लोगों का हो गया है. मैं उन सभी का आभार जताना चाहती हूं, जिन्होंने इतने सालों तक मुझे प्यार और सम्मान दिया. आगे बढ़ते रहें.'

वे आगे लिखती हैं, 'यह दिन इसलिए भी खास है, क्योंकि मैंने काफी सोचने-विचारने के बाद कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है. सभी को ऐसा करना चाहिए. सभी को प्यार.' एक्ट्रेस ने इस मौके पर दो अलग-अलग वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में वे कोरोना वैक्सीन की बात कर रही हैं, जबकि दूसरे वीडियो में 10 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर कर रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऐश्वर्या राय ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, मणि रत्नम की फिल्म में देंगी दिखाई

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

जब इमरान हाशमी ने कहा था- लड़की पटानी हो तो मेरी फिल्में देखो'

स्टेट ऑफ़ सीज: सारा ज़ोर एक्शन को दिखाने पर दिया (फिल्म समीक्षा

अश्लील गाने, सीन वाली भोजपुरी फिल्मों पर योगी सख्त, नहीं मिलेगा अनुदान

कान फिल्म फेस्टिवल में छा गईं सिया पारिख

Leave a Reply