हिसार में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

हिसार में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

प्रेषित समय :16:01:56 PM / Sat, Jul 24th, 2021

हिसार. कृषि कानूनों को रद्द करने के आंदोलन के चलते हरियाणा में किसानों ने बीजेपी और जेजेपी पार्टी के नेताओं और कार्यक्रमों का विरोध करने की रणनीति का ऐलान किया है. इस रणनीति के तहत प्रदेश में कई स्थानों पर नेताओं का विरोध हुआ और काले झण्डे भी दिखाए जा रहे हैं. शनिवार को हिसार के आदमपुर के बालसमंद मंडल की कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुंची बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट का विरोध किया गया.

विरोध को देखते हुए कार्यकर्ताओं ने हॉल के गेट बंद किए और बैठक को पूरा किया. इस दौरान किसान लगातार गेट के बाहर नारेबाजी करते रहे और बैठक में घुसने का प्रयास करते रहे, लेकिन पुलिस ने किसानों को बैठक से दूर रखा. इस घटनाक्रम के बाद सोनाली फोगाट ने एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में सोनाली फोगाट ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को असामाजिक तत्व बताया है.

सोनाली फोगाट ने वीडियो में कहा है कि वह बालसमंद मंडल की कार्यकारिणी बैठक कर रही थी. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्व वहां पहुंचे और देश के प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और उन्हें गालियां देने लगे. उन्होंने कहा की वह पार्टी की एक सामान्य कार्यकर्त्ता है और बैठक कर रहे हैं. पुलिस को बुलाया गया है लेकिन पुलिस भी नाकाम होती दिख रही है.

बता दें कि बीते सप्ताह ही सिरसा में हरियाणा विधानसभा के स्पीकर का भी किसानों ने विरोध किया था. उनकी गाड़ी पर हमले के आरोप में 100 किसानों पर केस भी दर्ज किया गया था. वहीं, जिले के एसपी को भी बाद में सरकार ने हटा दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा - कोविड अस्पताल का शुभारंभ करने हिसार पहुंचे सीएम का किसानों ने किया विरोध, डीएसपी को पीटा, लाठीचार्ज

हरियाणा में 100 रुपये लीटर बिकेगा दूध, हिसार में खाप पंचायत का फैसला

हरियाणा के पंचकूला में उग्र हुए हजारों किसान, बैरिकेड्स तोड़े, कृषि कानूनों के खिलाफ ज्ञापन सौंपने के लिए गवर्नर हाउस रवाना

नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन, मोहाली व पंचकूला में किसानों और पुलिस में टकराव

टिकरी बार्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन में शामिल किसान ने की आत्महत्या

सरकार तीनों नये कृषि कानूनों में संशोधन के लिये तैयार, विपक्ष कर रहा राजनीति: कृषि मंत्री

Leave a Reply