बंजी जंपिंग के दौरान बिना रस्सी बांधे नीचे कूदी लड़की, हवा में ही मौत

बंजी जंपिंग के दौरान बिना रस्सी बांधे नीचे कूदी लड़की, हवा में ही मौत

प्रेषित समय :09:48:05 AM / Sat, Jul 24th, 2021

कोलंबिया. आजकल युवाओं के बीच एडवेंचर गेम का काफी चलन है, लेकिन इस दौरान कई बार लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ता है. कोलंबिया के एंटिओक्विया प्रांत में येसेनिया मोरालेस गोमेज अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बंजी जंपिंग की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान ट्रेनर की बातों से कंफ्यूज होकर येसेनिया कूद गई और करीब 160 फीट नीचे गिर गई. इस खौफनाक घटना का रोंगटे खड़े कर देना वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है.

हालांकि, इसके बाद जब येसेनिया का ब्वॉयफ्रेंड उसके पास पहुंचा तो उसने देखा कि येसेनिया की मौत हो चुकी है. उसका शव बरामद होने के बाद लोगों को लगा कि येसेनिया की मौत उंचाई से गिरने की वजह से हुई है. लेकिन, उसकी मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक येसेनिया मोरालेस की मौत गिरने की वजह से नहीं बल्कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई. रिपोर्ट के मुताबिक कूदने के बाद जब उसे महसूस हुआ कि वो बंजी कॉर्ड से जुड़ी हुई नहीं है तो येसेनिया मोरालेस को दहशत से हार्ट अटैक आया और नीचे गिरने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

दरअसल, येसेनिया मोरालेस गोमेज कंफ्यूज हो गई थी, ट्रेनर ने उसके ब्वॉयफ्रेंड को कूदने का सिग्नल दिया था क्योंकि वो सुरक्षा उपकरणों से जुड़ा हुआ था. लेकिन उसकी जगह कंफ्यूजन में येसेनिया खुद कूद गई. हालांकि, फ्रेडोनिया के मेयर ने कहा है कि जहां येसेनिया की मौत हुई इउस एरिया में बंजी जंपिंग कराने वाली दो कंपनियां हैं, जिनमें से किसी को भी इस काम के लिए लाइसेंस नहीं मिला है. ऐसे में महिला की मौत की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेरठ में बड़ा हादसा: नमाज पढ़ रहे लोगों पर गिरी मस्जिद की दीवार, दो की मौत, 8 घायल

मुंबई के पास रायगढ़ में लैंडस्लाइड से हुई 36 लोगों की मौत, कई को बचाया गया

राजस्थान के भरतपुर में सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 3 लोगों की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा घायल

दो दिन बाद 40 हजार के नीचे आया नये कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 483 की मौत

कर्नाटक हाईकोर्ट का फैसला: ऑक्सीजन की कमी से हुईं मौत पर पीडि़त परिवारों को दें 5-5 लाख का मुआवजा

Leave a Reply