गुजरात: मॉम-डैड ऑनलाइन पढ़ाई से ऊब गया हूं, फोन-रिकॉर्डिंग कर 11वीं का स्टूडेंट घर से भागा

गुजरात: मॉम-डैड ऑनलाइन पढ़ाई से ऊब गया हूं, फोन-रिकॉर्डिंग कर 11वीं का स्टूडेंट घर से भागा

प्रेषित समय :18:32:27 PM / Sat, Jul 24th, 2021

अहमदाबाद. कोरोना के चलते घरों में कैद बच्चे न अपने दोस्तों से मिल पा रहे हैं और न ही स्कूल की लाइफ है. इसके अलावा पढ़ाई का बोझ जस का तस है. घरों में बैठकर ऑनलाइन पढ़ाई से कई बच्चे बुरी तरह उकता चुके हैं. इसका ताजा उदाहरण है अहमदाबाद की ये घटना, जहां 11वीं का एक छात्र पढ़ाई से तंग आकर घर से भाग निकला. जाते-जाते वह लॉकर में रखे 60 हजार रुपए निकाल ले गया.

फोन रिकॉर्डिंग पर छोड़ा मैसेज

अहमदाबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बापूनगर इलाके में रहने वाले छात्र के माता-पिता एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में काम करते हैं. शुक्रवार को भी दोनों रोजाना की तरह काम पर निकल गए थे. घर पर 16 साल का बेटा था, जिसकी रोजाना सुबह से दोपहर तक ऑनलाइन क्लास चलती है. शाम को जब माता-पिता घर पहुंचे तो बाहर ताला लटका मिला. दोनों ने सोचा कि बेटा कोचिंग गया होगा. दूसरी चाभी से घर में एंटर हुए तो टेबल पर बेटे का लिखा एक पत्र मिला, जिसमें लिखा था कि मेरे फोन से मेरी फोन रिकॉर्डिंग सुन लेना.

जैसे ही फोन ऑन किया तो बेटे की आवाज सुनाई दी... मॉम-डैड मैं इस ऑनलाइन पढ़ाई से अब बुरी तरह ऊब चुका हूं. अब मेरा पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगता. इसके चलते मैं अपने दोस्त के साथ घर छोड़कर जा रहा हूं. अब वापस नहीं आऊंगा. फोन रिकॉर्डिंग सुनते ही पेरेंट्स पुलिस थाने पहुंचे और बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस नाबालिग की तलाश में जुटी हुई है.

लॉकर में रखे 60 हजार रुपए अपने साथ ले गया

पेरेंट्स द्वारा पुलिस को बताए अनुसार बेटा अलमारी की दराज में रखे 60 हजार रुपए भी अपने साथ ले गया है. माता-पिता को यह बात तब मालूम हुई, जब उन्होंने कमरे में अलमारी का दरवाजा खुला देखा. आसपास पूछताछ करने पर लोगों ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे उसे साइकिल से जाते देखा था. छात्र की साइकिल रेलवे स्टेशन पर खड़ी मिली है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह किसी ट्रेन से कहीं चला गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह किस ट्रेन में सवार हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरातः पति वेंटिलेटर पर, उसके स्पर्म से मां बनना चाहती है पत्नी, हाई कोर्ट ने दी इजाजत

गुजरात के कच्छ में भूकंप के झटके महसूस किए गए, कोई हताहत नहीं

गुजरात: अब एयरपोर्ट जैसा होगा रेलवे स्टेशन, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

गुजरात: जगन्नाथ रथ यात्रा से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने की पूजा, मंगल आरती में लिया हिस्सा

पल-पल इंडिया ने मनसुख भाई को लेकर पिछले साल ही संकेत दिए थे! क्या गुजरात में सीएम फेस होंगे?

Leave a Reply