गुजरात: अहमदाबाद में सिलेंडर फटने से 9 लोगों की झुलसकर मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी, सभी मृतक एमपी के निवासी

गुजरात: अहमदाबाद में सिलेंडर फटने से 9 लोगों की झुलसकर मौत, मरने वालों में 4 बच्चे भी, सभी मृतक एमपी के निवासी

प्रेषित समय :17:50:31 PM / Sat, Jul 24th, 2021

अहमदाबाद. गुजरात में अहमदाबाद शहर के बाहरी इलाके में एक कमरे में रखे एलपीजी सिलेंडर के फटने से 9 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में चार बच्चे शामिल हैं. ये घटना एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव की वजह से हुई है.

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि यह घटना 20 जुलाई रात की है. मृतकों में मजदूर और उनके परिवार के सदस्य हैं. आठ लोगों की मौत पिछले कुछ दिनों में इलाज के दौरान हुई, जबकि एक व्यक्ति की मौत शनिवार को हुई. ये सभी मध्य प्रदेश के रहने वाले थे.

असलाली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर पी आर जडेजा ने कहा, एलपीजी सिलेंडर से गैस के रिसाव के कारण विस्फोट हुआ और आग लगी जिसमें बच्चे और महिलाओं समेत 10 लोग बुरी तरह झुलस गए. घटना में अभी तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. इनका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा था. उन्होंने बताया कि गुरुवार को इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई, 5 अन्य की मौत शुक्रवार को हुई और एक व्यक्ति की मौत शनिवार सुबह हुई.

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि मजदूर और उनके परिवार के सदस्य एक छोटे-से कमरे में सो रहे थे, जब एलपीजी सिलेंडर से गैस का रिसाव शुरू हुआ. जब उनके पड़ोसी ने उन्हें जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो एक मजदूर उठा और उसने बत्ती जलाई जिससे उठी चिंगारी से विस्फोट हो गया. उन्होंने बताया कि 10 घायलों में वह पड़ोसी भी शामिल था, जो उन्हें जगाने आया था और सभी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया.

ये सभी मध्य प्रदेश में गुना जिले के रहने वाले थे. उन्होंने बताया, एक घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जडेजा ने बताया कि मृतकों के शवों को मध्य पदेश में उनके पैतृक गांव में भेजा जा रहा है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के कच्छ में भूकंप के झटके महसूस किए गए, कोई हताहत नहीं

गुजरात: अब एयरपोर्ट जैसा होगा रेलवे स्टेशन, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

गुजरात: जगन्नाथ रथ यात्रा से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने की पूजा, मंगल आरती में लिया हिस्सा

पल-पल इंडिया ने मनसुख भाई को लेकर पिछले साल ही संकेत दिए थे! क्या गुजरात में सीएम फेस होंगे?

गुजरात के इस जिले में भैंसों ने जमकर पी शराब, मालिक को हुई जेल

शंकर सिंह वाघेलाः आधा गुजरात गरीब है! जनता को मुफ्तखोर कहने वाले खुद चोर हैं?

गुजरात : स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास झील से पर्यटकों के लिए खतरा बने 194 मगरमच्छों को हटाया गया

Leave a Reply