बिहार के जहानाबाद में जेल गए कैदी की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव और भगदड़ में महिला सिपाही की मृत्यु

बिहार के जहानाबाद में जेल गए कैदी की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव और भगदड़ में महिला सिपाही की मृत्यु

प्रेषित समय :15:04:31 PM / Sat, Jul 24th, 2021

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में शनिवार को हंगामे और भगदड़ के बीच एक वाहन से दबकर एक महिला सिपाही की मौत हो गई. मामला जहानाबाद के परसबिगहा थाना के नेहालपुर गांव का है. शुक्रवार को शराब बेचने के मामले में सरता गांव के गोविंद मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसे औरंगाबाद के दाउदनगर मंडल कारा भेज दिया, जहां शुक्रवार की रात उसकी मौत हो गई. इसी घटना के बाद परिजन भड़क गए.

बताया जाता है कि परिजनों को सूचना मिली कि दाउदनगर मंडल कारा भेजे जाने के बाद गोविंद की देर रात मौत हो गई है तब वे भड़क गए. इसके बाद परिजनों ने नेहालपुर गांव के समीप एनएच-110 पर सड़क जाम कर आक्रोश जताने लगे. सड़क जाम हटाने गई पुलिस की टीम पर ईंट-पत्थर से ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस क्रम में आधे दर्जन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

भागने के क्रम में एक महिला सिपाही कांति देवी एक वाहन की चपेट में आ गई. उससे दबकर उसकी मौत हो गई. महिला सिपाही खगड़िया की रहने वाली है और पुलिस लाइन में तैनात थी. इस मामले में एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि ग्रामीणों के पथराव और फायरिंग का पुलिस ने जवाब दिया और चार राउंड हवाई फायरिंग भी की. इस दौरान भीड़ को हटाने के लिए गई पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. फिलाहल स्थिति नियंत्रण में है लेकिन तनाव बना है. घटनास्थल पर एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

8 सालों से लापता हैं बिहार में एक डीएसपी, अब 7 दिनों में काम पर लौटने का फरमान हुआ जारी

राजस्थान में बर्बाद नहीं हुई एक भी बूंद वैक्सीन, बिहार में सबसे ज़्यादा बर्बादी: लोकसभा में सरकार का जवाब

बिहार के बांका में आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत, 2 बच्चे हुए घायल

बिहार के कैमूर में गड्ढे में पलटी कार, 5 दोस्तों की मौत,लेह-लद्दाख और वाराणसी घूमकर लौट रहे थे

बिहार के भभुआ में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, पांच लोगों की मौत

Leave a Reply