नवजोत सिंह सिद्धू ने संभाली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान, अमरिंदर सिंह भी रहे मौजूद

नवजोत सिंह सिद्धू ने संभाली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान, अमरिंदर सिंह भी रहे मौजूद

प्रेषित समय :13:08:18 PM / Fri, Jul 23rd, 2021

चंडीगढ़. नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभाली ली है. चंडीगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम में सिद्धू की ताजपोशी हुई. इस दौरान मंच पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैप्टन ने बताया कि वह सिद्धू को बचपन से जानते हैं. उन्होंने कहा, जब सिद्धु पैदा हुए थे, तब मेरा कमीशन हुआ था.

अमरिंदर सिंह ने ये बताने की कोशिश कि सिद्धू जब पैदा हुए थे तब से इनके परिवार को जानते हैं. कैप्टन ने कहा, साल 1970 में जब मैंने फोज छोड़ी थी तब मेरी माता जी ने मुझे राजनीति में आने की सलाह दी थी. नवजोत सिंह सिद्धू के पिता जी से मेरा तब का रिश्ता है. ये हम दोनों के परिवार की बैकग्राउंड हैं. इसके बाद सिद्धू ने संबोधित करते हुए कहा, आज मैं सारे पंजाब के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रधान बन गया. पंजाब का किसान दिल्ली में बैठा है. जिन किसानों की वजह से सरकारें बनती है वो दिल्ली में बैठा है.

बता दें, सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच पिछले कुछ समय से टकराव की खबरें आ रही थी. पिछले करीब चार महीनों में पहली बार सिद्धू और सिंह ने आज एक-दूसरे से मुलाकात की. अमृतसर (पूर्व) के विधायक सिद्धू ने पवित्र ग्रंथ की बेअदबी के मामले के लिए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था. मुख्यमंत्री ने सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का भी विरोध किया था और कहा था कि जब तक सिद्धू उनके खिलाफ अपमानजनक ट्वीट के लिए माफी नहीं मांगेंगे वह उनसे नहीं मिलेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब कांग्रेस में कलह हुई खत्म: सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होंगे सीएम अमरिंदर सिंह

पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल की 700 से अधिक वैकेंसी

पंजाब: नवजोत सिद्धू के शक्ति प्रदर्शन में पहुंचे 62 विधायक, श्री दरबार साहिब में टेका मत्था

पंजाब में सिद्धू की ताजपोशी से राजस्थान में सियासी उबाल

पंजाब कांग्रेस पार्टी प्रमुख बने सिद्धू, कैप्टन अमरिंदर सिंह सहित कांग्रेस का फायदा करेंगे?

Leave a Reply