पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष के तौर पर नवजोत सिंह की ताजपोशी आज, अमरिंदर सिंह को न्यौता

पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष के तौर पर नवजोत सिंह की ताजपोशी आज, अमरिंदर सिंह को न्यौता

प्रेषित समय :08:28:23 AM / Fri, Jul 23rd, 2021

पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष पद के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू की आज ताजपोशी होने जा रही है. इसके लिए सभी तैयारियां पहले ही पूरी की जा चुकी है. खबर के मुताबिक, आज सुबह 11 बजे वह पंजाब के नए कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालेंगे. लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि सिद्धू की ताजपोशी के साथ ही क्या सीएम अमरिंदर और उनके बीच उठ रहा विवाद खत्म हो जाएगा. हर कोई कैप्टन अमरिंदर के रिएक्शन का इंतजार कर रहा है.

देखना ये होगा कि सिद्धू की ताजपोशी के दौरान क्या सीएम अमरिंदर सिंह वहां मौजूद होंगे. हर किसी की नजर आज अमरिंदर सिंह पर रहेगी. माना जा रहा है कि सीएम इस मौके पर कार्यक्रम में मौजूद रह सकते हैं. उन्हें इस कार्यक्रम के लिए न्योता भेजा गया है. कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा ने खुद कैप्टन को आमंत्रित किया है . उनके साथ ही सिद्धू ने खुद भी एक चिट्ठी लिखकर सीएम अमरिंदर को उनके कार्यक्रम में आकर आशीर्वाद देने की अपील की है.

दरअसल पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच तीखी तकरार देखने को मिल रही है. अगर सीएम खुद उनके कार्यक्रम में शामिल होंगे तो इसे अएक बड़े संदेश के रूप में देखा जा सकता है. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू आज सुनील जाखड़ की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं. वह अब आधिकारिक रूप से पंजाब के नए कांग्रेस अध्यक्ष होंगे.

इसके साथ ही आज होने वाले कार्यक्रम के रूप में कांग्रेस भी जनता को एकजुटता का संदेश देना चाहती है. यही वजह है कि इस कार्यक्रम में सभी सांसदों और विधायकों को मौजूद रहने को कहा गया है. इस दौरान पार्टी महासचिव हरीश रावत भी वहां मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम अमरिंदर के नेतृत्व में पार्टी एक नए अध्यक्ष का स्वागत करने जा रही है. इस दौरान सभी विधायक और सांसद भी वहां मौजूद रहकर उनका स्वागत करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल की 700 से अधिक वैकेंसी

पंजाब: नवजोत सिद्धू के शक्ति प्रदर्शन में पहुंचे 62 विधायक, श्री दरबार साहिब में टेका मत्था

पंजाब में सिद्धू की ताजपोशी से राजस्थान में सियासी उबाल

पंजाब कांग्रेस पार्टी प्रमुख बने सिद्धू, कैप्टन अमरिंदर सिंह सहित कांग्रेस का फायदा करेंगे?

पंजाब कांग्रेस का विवाद अभी थमा नहीं, सिद्धू को न बुुलाने पर बोले कैप्टन अमरिंदर- लंच का ही आयोजन नहीं हो रहा

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनते ही सिद्धू का बयान, हाईकमान का 18 पॉइंट एजेंडा करेंगे लागू

Leave a Reply