नये ऐप लॉन्च की योजना बना रहे थे राज कुंद्रा, गूगल प्ले ने ब्लॉक किया ‘हॉटशॉट’

नये ऐप लॉन्च की योजना बना रहे थे राज कुंद्रा, गूगल प्ले ने ब्लॉक किया ‘हॉटशॉट’

प्रेषित समय :08:08:40 AM / Thu, Jul 22nd, 2021

मुंबई. गूगल प्ले द्वारा नीति के उल्लंघन के कारण ओटीटी ऐप ‘हॉटशॉट’ को ब्लॉक करने के बाद अश्लील फिल्म बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा ने दूसरी योजना तैयार कर रखी थी. राज कुंद्रा और उनके समूह के अन्य सदस्यों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से ऐसा संकेत मिला है. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

सूत्रों ने बताया कि ‘प्लान बी’ के तहत अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार के अवैध कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए नया ऐप शुरू किया जाने वाला था. मुंबई अपराध शाखा ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात बॉलीवुड के फेमस अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं. सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया पर कथित व्हाट्सऐप बातचीत के कम से कम 4 स्क्रीनशॉट आए हैं, जिसमें कुंद्रा ‘एच अकाउंट’ ग्रुप के दूसरे सदस्य के साथ ‘प्लान बी’ की चर्चा कर रहे थे.

ग्रुप के एक सदस्य ने मेल के स्क्रीनशॉट को शेयर किया जो ऐप (हॉटशॉट) की स्थिति के बारे में गूगल प्ले टीम ने भेजा था. इस पर राज कुंद्रा ने कथित तौर पर जवाब दिया, ‘प्लान बी के तहत ज्यादा से ज्यादा दो-तीन हफ्ते में लाइव आईओएस और एंड्रायड पर नया ऐप शुरू किया जाएगा.’ इस बातचीत के दौरान रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट नामक सदस्य ने कुंद्रा से पूछा, ‘तब तक क्या हम सभी बोल्ड फिल्मों को रोक देंगे और प्ले स्टोर पर फिर से अपील करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: नवाब मलिक बोले- एनसीपी और बीजेपी नदी के दो छोर, दोनों का एक साथ आना असंभव

महाराष्ट्र में इस बकरे के कद्रदान कई, 36 लाख रुपये की बोली, मालिक ने मांगे एक करोड़

महाराष्ट्र के जलगांव में हेलीकॉप्टर क्रैश, 1 पायलट की मौत, दूसरा घायल

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर ईडी ने कसा शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में 4.20 करोड़ की संपत्ति कुर्क

महाराष्ट्र बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं अपना रिजल्ट

महाराष्ट्र: ठाकरे सरकार ने डॉक्टर्स और स्वास्थ्य अधिकारियों की रिटायरमेंट उम्र में किया 2 साल का इजाफा

Leave a Reply